Latest News / ताज़ातरीन खबरें

सांसद निरहुआ ने अखिलेश को दिया खुला चैलेंज, कहा- मैं वहीं से चुनाव लड़ूंगा जहां से अखिलेश लड़ेंगे नगर के रोडवेज स्थित एक निजी पैथोलॉजी सेंटर का किया उद्घाटन

आजमगढ़। आजमगढ़ जिले में आयोजित एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने एक बार फिर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश यादव आजमगढ़ से चुनाव नहीं लड़े तो वे जहां से चुनाव लड़ेंगे, मैं वहीं से उनके खिलाफ वह चुनाव लड़ूंगा। 

नगर के रोडवेज स्थित एक निजी पैथोलॉजी सेंटर के उद्घाटन करने पहुंचे भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने कहा कि आजमगढ़ जिले में एक साल में जितना काम हुआ है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले 10 वर्षों के कार्यकाल में जितना कार्य हुआ है, उसको देखते हुए जो हमारा आजमगढ़ है, वह यह तय कर चुका है कि वह अब भाजपा सरकार के साथ ही रहने वाला है। आने वाले लोकसभा चुनाव में एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बनने जा रहे हैं और इस बार आजमगढ़ भी सरकार के साथ रहेगा।

एयरपोर्ट के सवाल पर सांसद निरहुआ ने कहा कि आजमगढ़ एयरपोर्ट का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही जिले में आकर करेंगे। समाजवादी पार्टी के विधायकों द्वारा पाला बदलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह सारी लड़ाई विचारधारा की है। हमें लगता है कि समाजवादी पार्टी में जो भी लोग काम कर रहे थे वह एक चीज महसूस कर रहे थे कि सपा में रहना है तो राम मंदिर के खिलाफ बोलना है। 

राम के खिलाफ बोलना है, वैक्सीन के खिलाफ बोलना है, देश की उपलब्धियों के खिलाफ बोलना है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का विरोध करते-करते देश का विरोध करना समाजवादी पार्टी का मेनिफेस्टो हो चुका है। जो लोग भी यह चीज समझ रहे हैं, वह लोग पार्टी को छोड़ रहे हैं। जो भी लोग देश को, जनता को मजबूत बनाना चाहते हैं, वह भाजपा, पीएम मोदी और सीएम योगी के साथ रहेंगे। वह समाजवादी पार्टी में नहीं रह पाएंगे। क्योंकि जिस पार्टी में रहने के बाद अपने ही धर्म और भगवान का विरोध उन्हें करना पड़े। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आजमगढ़ से चुनाव लड़ने पर चुनौती मिलने के सवाल पर सांसद निरहुआ ने कहा कि कोई चुनौती नहीं है, अगर आजमगढ़ से अखिलेश यादव चुनाव नहीं लड़े तो वह पार्टी से मांग करेंगे कि अखिलेश यादव जहां से भी चुनाव लड़ेंगे वह उनके खिलाफ वहीं से ही चुनाव लड़ेंगे। हमें उनके खिलाफ ही चुनाव लड़ना है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh