Crime News / आपराधिक ख़बरे

सरकार की छवि ख़राब करने का मामला,खुलेआम प्रति यूनिट पीछे 1 किलो राशन कम ,कोटेदार द्वारा राशन वितरण में धांधली के खिलाफ ग्रामीणों नेलिया जमकर प्रदर्शन

मार्टिनगंज आजमगढ़।  जहां प्रदेश और केंद्र सरकार द्वारा प्रति यूनिट पांच किलो राशन वितरण करने का आदेश हैं वही स्थानीय तहसील क्षेत्र के ग्राम नंदांव निवाशी सैकड़ों ग्रामीणों ने तहसील मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन करते हुए तहसीलदार को शिकायत पत्र सौंपते हुए कहा कि  हमारे गांव के सरकारी गल्ले की दुकान पर कोटेदार राजेंद्र यादव  हम लोगों से अंगूठा लगवा कर राशन नहीं देता है और जिन लोगों को देता भी है तो उनको प्रति यूनिट पीछे 1 किलो राशन कम देता है जिसकी शिकायत हमलोग सप्लाई इंस्पेक्टर से पूर्व में भी किए थे ।

परंतु कोटेदार पर कोई कार्यवाही नहीं हुई जिससे कोटेदार  का मनोबल बढ़ा हुआ है जो शिकायत करने पर आय दिन हम सभी को मारने पीटने की धमकी देता है । 

वहीं प्राथना पत्र लेते हुए तहसीलदार राजीव कुमार ने ग्रामीणों को आश्वाशन दिया की  प्रकरण की जांच कर कोटेदार के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी। वहीं जब इस संबंध में सप्लाई इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार से वार्ता की गई तो उन्होंने कहा कोटेदार की शिकायत पूर्व में भी मिल चुकी है ।

जिसका एक टीम गठित कर जांच कराई जाएगी। जहां तहसील परिसर में धरना प्रदर्शन करने में सामिल रहे बहादुर सरोज,बृजलाल,अंगद,बबलू, रामआसरे,सीता, किसमती,मीना, रामा,माया,निर्मला आदि।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh