Latest News / ताज़ातरीन खबरें

Azamgarh। ट्रेलर ने मारी टक्कर बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल

आजमगढ़ । जनपद के कंधरापुर थाना अंतर्गत सेहदा सिक्स लेन क्रॉसिंग के पास दोपहर लगभग 1:30 बजे एक ट्रेलर ने बाइक सवार व्यक्ति को पीछे से टक्कर मार दी और ट्रेलर ड्राइवर ने बौखलाहट में भागते हुए और भी कई गाड़ी वालों को टक्कर मारी बाइक सवार युवक को काफी गंभीर अवस्था में डायल 112 की पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। जानकारी के अनुसार आजमगढ़ से कंधरापुर की तरफ जा रही ट्रेलर ट्रक जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर UP 62 CT 7072 है। 

 

   जिसका चालक अपना नियंत्रण खोते हुए बाइक से जा रहे कमलेश पांडे पुत्र चंद्रभूषण पांडे निवासी राम जानकी नगर गोरखपुर को पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दिया। टक्कर लगते ही बाइक सवार व्यक्ति घायल हो गया और ट्रेलर चालक गाड़ी लेकर भागने लगा इस बौखलाहट में आगे भी एक दो लोगों को धक्का मारा लेकिन वहां मौजूद कुछ लोगों द्वारा उसे दौड़ा कर पकड़ लिया गया और जुटी भीड़ द्वारा मारा-पीटा भी गया।

 

  तब तक मौके पर थाना अध्यक्ष कंधरापुर राकेश कुमार सिंह मय हमराह पहुंचकर बाइक और ड्राइवर संजय यादव निवासी थाना बरदह तथा ट्रेलर को अपने कब्जे में लेकर ड्राइवर को भी इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया गया। घायल बाइक सवार व्यक्ति गोरखपुर का निवासी है। घायल व्यक्ति आजमगढ़ शहर के सिधारी में किराए के मकान में रहकर किसी कंपनी में काम करता है और कंपनी के ही काम से कप्तानगंज जा रहा था तब तक रास्ते में ट्रेलर ने इनको टक्कर मार दिया इसकी सूचना उनके परिजनों को दे दी गई है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh