Accidental News / दुर्घटना की खबरें

Azamgarh|बाइक की टक्कर से भाई को परीक्षा दिलाने जा रहे इंटर के छात्र की दर्दनाक मौत

गम्भीरपुर/आजमगढ़ । गंभीरपुर थाना क्षेत्र के गंभीरपुर मार्टिनगंज रोड पर  एक मोटरसाइकिल के धक्का लगने से दूसरे मोटरसाइकिल चालक 19 वर्षीय सुजेंद्र की बुधवार को सुबह लगभग 7 बजे मृत्यु हो गई। जानकारी के अनुसार गंभीरपुर  थाना क्षेत्र के सद्दोपट्टी गांव का निवासी सुजेंद्र कुमार 19 वर्ष पुत्र स्व सुबास अपने छोटे भाई शुभम 17 व  विकास 18 पुत्र मेवा लाल को हाई स्कूल की परीक्षा दिलाने के लिए गोठाव स्थित एक विद्यालय पर जा रहा था।

 बतादें कि, जैसे ही वह गंभीरपुर मार्टिनगंज रोड दुर्गा जी मंदिर गंभीरपुर के पास पंहुचा ही था कि, सामने से आ रही बाइक से धक्का लग गया।

   जिससे सुजेंद्र मोटरसाइकिल लेकर गिर गया आसपास के लोगों ने एंबुलेंस की मदद से सुजेन्द्र, शुभम, विकास को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुहम्मदपुर ले गए, जहां पर चिकित्सक ने सुजेन्द्र को मृत घोषित कर दिया और शुभम व विकास को इलाज के बाद छोड़ दिया।सूचना पर पहुंची गंभीरपुर थाना पुलिस ने शव को पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

   सुजेन्द्र दो भाई एवं तीन बहनों में चौथे नंबर पर था वह इंटर का छात्र था,गुरुवार को ही शाम की पाली में सुजेन्द्र का भी पेपर था, वर्ष 2021 में सुजेन्द्र के पिता की मौत में हो गई थी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh