Crime News / आपराधिक ख़बरे

मां-बेटे की हत्या से मची सनसनी, हमलावरों ने दोनों के सिर में मारी गोली

बरेली। बरेली के इज्जत नगर थाना क्षेत्र में रात बड़ा बाईपास किनारे लालपुर गांव के पास प्राइवेट नर्सरी के संचालक मां-बेटे की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। प्राथमिक तौर पर महिला की बेटी से रिश्ता टूटने की रंजिश में हत्या की बात सामने आई है। एसएसपी, एसपी सिटी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस और एसओजी की टीम आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
छह महीने पहले ही डोहरा गांव निवासी मीना देवी (44) और उनके बेटे नेत्रपाल (20) ने हाईवे किनारे नर्सरी का काम शुरू किया था। शुक्रवार रात करीब 10 बजे कोई ग्रामीण नर्सरी पर पहुंचा तो उसने कोठरी के बाहरी हिस्से में नेत्रपाल का शव पड़ा देखा। पास में ही उसकी मां मीना देवी का शव पड़ा था। दोनों के सिर पर जख्म थे। खून निकल रहा था। दोनों के सिर में गोली मारकर हत्या की गई है। ग्रामीण की सूचना पर अहलादपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। थोड़ी देर बाद ही इज्जत नगर थाने से पुलिस बल मौके पर पहुंच गया।
आईजी डॉ. राकेश कुमार सिंह, एसएसपी सुशील घुले, एसपी सिटी राहुल भाटी, सीओ थर्ड अनीता चौहान के साथ ही एसओजी और सर्विलांस टीम भी पहुंच गई। जांच पड़ताल में नर्सरी से कमाई की रकम और महिला के जेवर भी सुरक्षित मिले। इससे साफ हो गया कि किसी ने हत्या के इरादे से ही धावा बोला था। शुरू में जमीन के विवाद में मां-बेटे की हत्या की आशंका जताई जा रही थी लेकिन परिवार ने पूछताछ में शक दूसरे लोगों पर जताया।
एसएसपी सुशील घुले ने बताया कि परिवार ने जो शक जताया है उसके मुताबिक पुलिस और एसओजी टीम लड़के वालों के गांव भेजी है। जल्दी ही हकीकत का पता चल जाएगा। जो भी आरोपी हैं, वह बच नहीं सकेंगे। परिवार की तहरीर के मुताबिक इज्जत नगर थाने में रिपोर्ट लिखी जाएगी।
नेत्रपाल के पिता ने बताया कि उनके दो बेटे और चार बेटियां हैं। इनमें सबसे बड़ी बेटी की शादी कुछ दिन पहले मीरगंज इलाके के गांव में तय की थी। कुछ दिन पहले ही किसी ने मोबाइल पर एक लिंक भेजा, जिससे पता लगा कि जिस लड़के से रिश्ता तय हुआ था, उसका चाल चलन ठीक नहीं है। इसलिए उन्होंने हाल ही में रिश्ता तोड़ दिया था। इससे लड़के वालों ने नाराजगी जताई थी और उन लोगों को देखने की धमकी दी थी। उन्होंने एसएसपी के सामने दावा किया कि उक्त लोगों ने ही हत्या की होगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh