Latest News / ताज़ातरीन खबरें

नाबालिग छात्राओं से वाराणसी के होटल में दुष्कर्म चार दिन पहले छोड़ कर गईं थीं घर

कानपुर। नौबस्ता पुलिस ने घर से नाराज होकर भागी दो किशोरियों को बरामद किया है। दोनों किशोरियां वाराणसी गई थीं, जहां आटो चालकों ने उन्हें झांसे में लेकर उनसे दुष्कर्म किया। किसी तरह एक किशोरी ने भागकर घर पहुंच परिजनों को पूरी बात बताई।
इसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने दूसरी किशोरी को भी बरामद कर लिया। पुलिस एक आरोपी व होटल मैनेजर को गिरफ्तार कर देर रात शहर लेकर पहुंची। नौबस्ता की दो किशरियां परिजन हाईस्कूल और कक्षा 9 की दो छात्राएं परिजनों से नाराज होकर बीती 24 अगस्त को घर से चली गई थीं।
परिजनों ने उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस उनकी तलाश में जुटी थी कि रविवार को सुल्तानपुर रेलवे स्टेशन पर एक किशोरी को अकेला घूमता देखकर जीआरपी ने पूछताछ की। सुल्तानपुर पुलिस ने नौबस्ता पुलिस से संपर्क किया। तब नौबस्ता पुलिस पहले सुल्तानपुर और बाद में वाराणसी पहुंची।
पुलिस को पूछताछ के दौरान किशोरियों ने बताया कि वाराणसी में आटो चालक उन्हें झांसे में लेकर होटल ले गए, जहां आरोपियों ने दोनों से दुष्कर्म किया। एसीपी अभिषेक पांडेय ने बताया कि किशोरियों से दुष्कर्म करने वाले आरोपित रवि गुप्ता और उन्हें होटल का कमरा देने वाले होटल मैनेजर धीरज गुप्ता को गिरफ्तार कर शहर लाया गया है। फरार आरोपी आरिफ की तलाश की जा रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh