Crime News / आपराधिक ख़बरे

फिर वर्दीधारी इंस्पेक्टर के हाथों में जाम का वीडियो हुआ वायरल, सीओ ने शुरू कर दी जांच

हरदोई। नशीला पदार्थ पीने का वीडियो वायरल होने के बाद पहले भी निलंबन की कार्रवाई झेल चुके ट्रैफिक इंस्पेक्टर का फिर से ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद जांच शुरू हो गई है। सीओ को जांच सौंपी गई है। पुलिस विभाग से जुड़े लोगों का कहना है कि इसमें भी वह जाम लिए हुए हैं। विभाग के बड़े अधिकारियों ने भी उन्हें पुनरावृत्ति न करने की हिदायत दी थी। यूथ इंडिया वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।
शहर के नुमाइश चौराहा पर यातायात व्यवस्था संभालने के लिए तैनात किए गए यातायात उपनिरीक्षक शैलेन्द्र सिंह इस बार भी खुद को संभाल नहीं पाए। आरोप है कि उन्होंने सरेआम एक टपरी पर बैठकर नशीला पदार्थ पिया। वायरल वीडियो में उपनिरीक्षक बावर्दी हैं और उनके सामने मेज पर गिलास में भरा हुआ पदार्थ रखा दिख रहा है। मेज के ऊपर रखे शीशी के ढक्कन को उठाकर वह मेज के नीचे रखी शीशी को बंद कर रहे हैं। फिर हाथ से गिलास उठा रहे हैं।
मजेदार बात यह है कि इसी तरह के कृत्य के लिए वह लगभग छह माह पहले चार फरवरी को भी निलंबित किए चुके हैं। दोबारा ऐसा ही वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच शुरू हो गई है। सीओ ट्रैफिक अंकित मिश्रा ने बताया कि वीडियो कब का है यह पता लगाया जा रहा है। वह मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद एसपी को रिपोर्ट सौंपेंगे। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh