National News / राष्ट्रीय ख़बरे

लंदन में भारतीय छात्रा की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या, आरोप है कि ब्राजील के शख्स ने किया हमला

 हैदराबाद की एक 27 वर्षीय महिला, जो यूनाइटेड किंगडम में पढ़ रही थी, उसको कथित तौर पर एक ब्राजीलियाई व्यक्ति ने लंदन में उसके आवास पर चाकू मारकर हत्या कर दी थी। हैदराबाद के चंपापेट की रहने वाली कोंथम तेजस्विनी रेड्डी के रूप में पहचानी जाने वाली यह महिला अपने दोस्तों के साथ लंदन के नील क्रिसेंट, वेम्बली में एक आवासीय संपत्ति में रहती थी। पुलिस ने कहा कि मंगलवार को संदिग्ध ने रेड्डी और उसके रूममेट पर चाकू से हमला किया। जहां रेड्डी ने दम तोड़ दिया, वहीं उनकी 28 वर्षीय सहेली को मामूली चोटें आईं।
पुलिस ने हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने पहले हमले के पीछे संदिग्ध का पता लगाने में जनता की मदद लेने के लिए ब्राजील के नागरिक केवेन एंटोनियो लौरेंको डी मोरिस की एक तस्वीर जारी की थी। 23 वर्षीय व्यक्ति को अब वेम्बली में नील क्रिसेंट के अपराध स्थल के पास हैरो में गिरफ्तार किया गया है।पुलिस ने एक बयान में कहा, "लंदन एम्बुलेंस सेवा के साथ अधिकारियों ने भाग लिया, और दो महिलाओं को छुरा घोंपा गया था। आपातकालीन सेवाओं के प्रयासों के बावजूद, एक 27 वर्षीय महिला की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। उसके परिजनों को अभी तक सूचित नहीं किया गया है।"
तेजस्विनी के परिवार के सदस्य, जो हैदराबाद के हयातनगर इलाके में रहते हैं, उन्होंनेकहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि फ्लैट में उन पर "हमला" किया गया था। तेजस्विनी के पिता ने एक समाचार चैनल से कहा, "हमें आज सुबह घटना के बारे में पता चला। हमें नहीं पता कि यह कब हुआ। हमें सूचना मिली कि उसकी हालत गंभीर है और अस्पताल में है।"तेजस्विनी के पिता ने कहा कि वह पिछले साल अगस्त में हैदराबाद आई थी और सितंबर में वापस लंदन चली गई। वह इस साल मई में हैदराबाद आने वाली थी. एक और महीने काम करने के बाद।" उसके चाचा ने सरकार से अनुरोध किया कि वह उसके शरीर को यूके से हैदराबाद लाने के लिए आवश्यक व्यवस्था करे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh