Crime News / आपराधिक ख़बरे

जौनपुर: टीडी कालेज की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सनसनी

जौनपुर।नगर लाइन बाजार थाना क्षेत्र के हुसेनाबाद मोहल्ले में रह रही टीडी पीजी कालेज की बीएससी की छात्रा में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा द्वारा सुसाइड करने की खबर से सनसनी फैल है।
         मौके पर सीओ सिटी, लाइन बाजार थाने की मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
              बताया जाता है कि आज़मगढ़ जनपद के दीदारगंज थाना क्षेत्र के डीहपुर गांव निवासी योगेंद्र यादव की पुत्री खुशबू यादव टीडीपीजी कालेज की बीएससी प्रथम वर्ष में पढ़ती थी, वह हुसेनाबाद मोहल्ले में रमेश मिश्रा के घर मे किराए पर रहती थी। 
         उसने बुधवार को अपनी माँ से फोन पर बातचीत की, उसके बाद  फांसी लगा ली। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो सीओ कुलदीप गुप्ता, लाइन बाजार थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
           इस मामले में सीओ सिटी ने बताया कि आज़मगढ़ निवासी योगेंद्र यादव की पुत्री खुशबू यादव टीडीपीजी कालेज की प्रथम वर्ष की छात्रा थी, आज पुलिस को सूचना मिला कि उसने हुसेनाबाद मोहल्ले में किराये के मकान में सुसाइड कर ली है।
          सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर उसके घर वालो को सूचना दी गई। घटना के पीछे सीओ सिटी बताया कि मृतक छात्रा के घर वालो ने बताया कि उसके पड़ोसी गांव के एक युवक से लड़की से बातचीत चल रही थी , इस विंदु पर जांच चल रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh