Crime News / आपराधिक ख़बरे

श्वसुर के फोन से दी रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी, पुलिस की गिरफ्त में आया दामाद, तड़के मिली सूचना से फूले पुलिस के हाथ-पांव

आजमगढ़। आजमगढ़ रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी ने शुक्रवार की भोर में पुलिस महकमे की नींद उड़ा दिया। आनन-फानन बम डिस्पोजल दस्ते के साथ भारी संख्या में पुलिस बल बताए गए स्थान पर पहुंच कर रेलवे स्टेशन परिसर के साथ ही अगल बगल के क्षेत्र को खंगाल डाला। सर्विलांस की मदद से अपने श्वसुर को फंसाने के उद्देश्य से उनके मोबाइल फोन से धमकी देने वाला दामाद पुलिस की गिरफ्त में आया। इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।
जानकारी के अनुसार इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि शुक्रवार की भोर में पुलिस सेवा के 112 नंबर पर फोन कर आजमगढ़ रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिली तो लखनऊ हेड क्वार्टर से दी गई जानकारी के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। कुछ ही देर बाद भारी संख्या में पहुंची पुलिस ने पूरे रेलवे स्टेशन क्षेत्र को घेर लिया और वहां मौजूद लोगों की तलाशी ली जाने लगी। यह नजारा देख रेलवे स्टेशन पर मौजूद लोग अवाक रह गए। पूरे परिसर को बम डिस्पोजल दस्ते के साथ ही यात्रियों के बैग आदि खंगाले जाने लगे। वहां की हर स्थिति पर पुलिस नजर गड़ाए हुई थी। काफी छानबीन के बाद जब कुछ हाथ नहीं लगा तो पुलिस ने सर्विलांस की मदद से फोन करने वाले की तलाश में जुटी। सर्विलांस की मदद से मिले फोन नंबर की तस्दीक के बाद पुलिस ने अतरौलिया थाना क्षेत्र के रहने वाले अधेड़ फारुख पुत्र मोहम्मद इजरायल को उनके घर से उठा लिया। पूछताछ के लिए हिरासत में लिए गए व्यक्ति से मिली जानकारी के बाद स्पष्ट हुआ कि उनका अपने दामाद एजाज अहमद से पारिवारिक विवाद चल रहा है। गुरुवार को एजाज अपनी ससुराल पहुंचा और श्वसुर को फर्जी मुकदमे में फंसाने की साजिश के तहत उसने मौका पाकर शुक्रवार की भोर में अपने श्वसुर के मोबाइल फोन से आजमगढ़ रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दे दी। इसके कुछ ही देर बाद एजाज अपनी ससुराल से कहीं और निकल गया। एजाज की तलाश में जुटी पुलिस को कुछ समय बाद सफलता मिली और उसे भी पकड़ लिया गया। श्वसुर व दामाद के पकड़े जाने के बाद इस हाईटेंशन ड्रामे का पटाक्षेप होने पर पुलिस ने राहत की सांस ली।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh