Crime News / आपराधिक ख़बरे

पत्नी से झगड़ा, रेलवे ट्रैक पर लेटा, ऊपर से पूरी ट्रेन गुजरी, खरोंच तक ना आई

इटावा । बच्चों को लेकर पति-पत्नि में अक्सर झगड़े होते हैं। झटावा में भी कुछ ऐसा ही हुआ। पति-पत्नी की दो दो वो दो दो वो दो दो वो दो दो वो दो दो वो दो दो वो दो दो दो वो दो लड़ाई से तंग आकर पति ने पहले शराब पी और फिर रेल की पटरी पर लेट गया। जिसके बाद उसके ऊपर से तेज रफ्तार में ट्रेन गुजरी। लेकिन युवक का बाल भी बांका नहीं हुआ। बाद में रेलवे सुरक्षा बल ने युवक के परिजनों को बुलाया और युवक को उन्हें सौंप दिया।
घटना इटावा के भरथना रेलवे स्टेशन की है। घटना 30 मई की है। युवक का नाम मुकेश बाबू है। गांव निवाड़ी नगला सद्दू, थाना भरथना का रहने वाला है। जब मुकेश रेल की पटरी के बीच लेटे तो उसने ऊपर से तेज रफ्तार में अनन्या एक्सप्रेस ट्रेन गुजरी। इसके बाद स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची राजकीय रेलवे पुलिस ने मुकेश को सुरक्षित स्थान पर बैठाया और इस घटना के बारे में जानकारी ली। तब मुकेश ने आत्महत्या करने के लिए रेल पटरी पर लेटने की बात स्वीकार की।

 

पत्नी से झगड़ा, रेलवे ट्रैक पर लेटा, ऊपर से पूरी ट्रेन गुजरी, खरोंच तक ना आई

 

ओह वो दो दो वो 
उन्होंने कहा,घटना के बाद युवक को पकड़ने पहुंची तो देखा ट्रेन तब तक उसके ऊपर से गुजर चुकी थी। जान बची, क्योंकि मुकेश दोनों पटरियों के बीच में थे और पहियों की चपेट में नहीं आए। राजकीय रेलवे पुलिस की कार्रवाई के दौरान पता चला कि उन्होंने अपनी पत्नी के नाम का टैटू भी हाथ पर गुदवाया हुआ है। उनका कहना है कि वो अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh