Crime News / आपराधिक ख़बरे

ग्राम सभा की जमीन के चक्कर में सगे भाई ने भाई की ली जान

पवई आजमगढ़:आपको बताते चलें कि फूलपुर कोतवाली के पवई थाना अंतर्गत ग्राम बस्ती चक गुलरा के दयाराम, विश्वनाथ, केदारनाथ तीनो भाई अपने निजी गांव में रहते थे उनके घर के सामने कुछ ग्राम सभा की जमीन थी उसी को लेकर तीनों में आपसी विवाद चल रहा था. दिनांक 17 अप्रैल को केदार नाथ और विश्वनाथ में उसी जमीन को लेकर आपस में झगड़ा हो गया मारपीट हो गई. जिसमें केदारनाथ को गंभीर चोट आई, जिससे उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई. उनके पास कोई संतान नहीं थी. अपने परिवार में अकेले थे।
   जब यह बात पवई थाने पर पता चली तो, आनन-फानन में वहां के पुलिस बल मौके पर पहुंचे और मृत बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। दूसरे दिन जब बॉडी पोस्टमार्टम होकर घर आ गई तो घर वाले इस बात को लेकर अड़े रहे कि,"जब तक अभियुक्त पकड़कर बंद नहीं किए जाते हैं तब तक हम लोग बॉडी  का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे".
 यह बात जब प्रशासन को पता चला कई  पुलिस बल के जवान उनके घर पर लगा दिए गए मृतक की  शरीर 18 तारीख को रात में आई थी उन्नीस अप्रैल को मृतवाडी की मशक्कत के बाद दोपहर लगभग 12 बजे 19 तारिख  को प्रशासन की मौजूदगी में बॉडी का अंतिम संस्कार किया गया । इस मौके पर यस आई गोपाल प्रसाद मौर्य ,हेड कांस्टेबल, सुनील कुमार, अनुपम, सिपाही राकेश कुमार, होमगार्ड विजय दीशपांडे, होमगार्ड प्रहलाद राम आदि पुलिस के जवान भी मौजूद रहे।
 अभियुक्त में विश्वनाथ और  पत्नी सुप्रीमा पर आईपीसी धारा 91 बटा 23 ,धारा 147, 148 ,325 ,352 ,336 ,337, 506, 308 के तहत मुकदमा दर्ज है।
बतादें कि,इस घटना में कुल 6 मुलजिम साबित हुए हैं, जिसमें से लगभग मुलजिम हाजिर हो चुके हैं और जो बचे हुए हैं उनको पुलिस जल्द से जल्द पकड़ कर जेल भेजने का कार्य करेगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh