Latest News / ताज़ातरीन खबरें

किसे सौंपा जाएगा असद का शव : प्रयागराज

प्रयागराज। उमेश पाल शूटआउट में शामिल माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने के बाद वो बुरी तरह टूट गया है। अतीक अपने बेटे को आखिरी बार देखना चाहता था उसे अपने हाथों से दफनाना चाहता था, लेकिन अब उसकी ये हसरत भी पूरी नहीं हो पाएगी। कोर्ट ने अतीक को असद के अंतिम संस्कार में शामिल होने की इजाजत नहीं दी है। अतीक ने कोर्ट में अर्जी दी थी, जिसके कोर्ट ने खारिज कर दिया है।
पुलिस असद अहमद के शव को अतीक के रिश्तेदारों को सौंपेगी। असद का शव लेने उसके नाना हारुन और मौसा डॉ उस्मान झांसी जाएंगे। असद का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा। शुक्रवार को यानी आज कोर्ट की छु्टटी होने की वजह से अब अतीक दोबारा अपील भी नहीं कर पाएंगा। हालांकि वो जिला प्रशासन ने पेरौल के लिए अपील कर सकता है लेकिन जिस तरह के हालात है ऐसे में उसे इजाजत मिलना मुश्किल है। अतीक अहमद अपने बेटे को आखिरी बार देखना चाहता था, उसने असद को प्रयागराज में ही दफनाने की अपील की थी। अतीक के साथ उसका भाई भी अपने भतीजे के जनाजे में शामिल होना चाहता था।
अतीक के परिवार के ज्यादातर सदस्य या तो जेल में हैं या फिर फरार है और उसके दो बेटे नाबालिग है। इस बीच सूत्रों की माने तो अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन भी सरेंडर कर सकती है। शाइस्ता उमेश पाल की हत्या के बाद से ही फरार है, लेकिन अब वो अपने बेटे असद को आखिरी बार देखना चाहती है। शाइस्ता अपने वकीलों के जरिए पुलिस के सामने सरेंडर कर सकती है, क्योंकि कोर्ट के जरिए सरेंडर करने की एक लंबी प्रक्रिया होती है इसलिए वो पुलिस के सामने सरेंडर कर सकती है।
आपको बता दें कि अतीक और शाइस्ता की आखिरी बार जब बात हुई थी वो असद को लेकर ही हुई थी। शाइस्ता इस बात को लेकर बेहद नाराज थी कि असद गाड़ी से बाहर क्यों निकला, उसने तमंचा क्यों लहराया था। जिसकी वजह से सीसीटीवी में उसकी तस्वीर कैद हो गई थी। इस पर अतीक ने कहा था कि वो शेर का बेटा है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh