Crime News / आपराधिक ख़बरे

Breaking/ब्रेन मैटर गायब...पसलियों का बुरा हाल...अंजलि की AUTOPSY REPORT में हुए खौफनाक खुलासे

कंझावला कांड में जान गंवाने वाली अंजलि के साथ जिस तरह की घटना हुई उसको शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है। गाड़ी के साथ 12 किलोमीटर तक घिसटती गई मृतिका की ऑटोप्सी रिपोर्ट भी आ चुकी है। बता दें कि, मृतिका अंजलि सिंह की ऑटोप्सी रिपोर्ट दिल दहला देने वाली जानकारी सामने आई है। अंजलि सिंह की ऑटोप्सी रिपोर्ट में बताया गया है कि खोपड़ी पूरी तरह से खुल गई थी, ब्रेन मैटर गायब था, रीढ़ की हड्डी टूटी हुई थी और उसके शरीर पर कुल 40 चोट थीं। ऐसी भयानक और गंभीर चोटों का जिक्र 20 वर्षीय अंजलि सिंह की ऑटोप्सी रिपोर्ट में किया गया है।
“ब्रेन मैटर”गायब,पसलियों का बूरा हाल -ऑटोप्सी रिपोर्ट
आपको बता दें कि,बीते 1 जनवरी को अंजलि की स्कूटी को टक्कर मारते हुए कार उसे कई किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गई, जिसके चलते उसकी मौत हो गई और उसका शव क्षत-विक्षत हो गया। मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज (MAMC) में डॉक्टरों के एक मेडिकल बोर्ड ने उसकी शव की ऑटोप्सी की और दिल्ली पुलिस को अंजलि के शरीर पर कई चोटों की सूचना दी। MAMC की रिपोर्ट ने दिल्ली पुलिस को अंजलि के गायब “ब्रेन मैटर” के बारे में जानकारी दे दी है।
खबरों के अमुसार,अंजलि की पसलियां पीछे की तरफ से निकली हुई थीं और बुरी तरह से पीस चुकी थीं। ऑटोप्सी रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि अंजलि की कमर के हिस्से में रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर था और उसका लगभग पूरा शरीर मिट्टी और गंदगी से सना हुआ था। डॉक्टरों ने कहा कि सदमा और ज्यादा खून बहने के चलते अंजलि की मौत हो गई। फिर कार में फंसने के बाद शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं।
आपको बता दें कि,“अंजलि की आंतरिक जांच से पता चला है कि खोपड़ी उखाड़ गई थी और लटका हुआ था। साथ ही मिट्टी और गंदगी से सना हुआ था। उसकी स्कल खुल गया था। दोनों फेफड़े साफ नजर आ रहे थे।” इसके अलावा,  ‘सामूहिक रूप से सभी चोटें नेचुरल डेथ का कारण बन सकती हैं। इसके अलावा शरीर पर आई सभी चोटें टक्कर और घसीटने से संभव हैं। हालांकि, अंतिम राय कैमेकिल एनालिसिस और बॉयोलॉजिकल सैंपल की रिपोर्ट मिलने के बाद दी जाएगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh