Interested News / मज़ेदार ख़बरे

लेडीज़ बनकर प्रेमिका के घर गया प्रेमी , आधी रात में घूंघट हटी तो हुई धुनाई

मुरादाबाद। गांव के युवक और युवती एक-दूजे को द‍िल दे बैठे। चोरी-छ‍िपे मुलाकातों का दौर चलता रहा लेकिन कुछ समय बाद जब प्रेम‍िका से म‍िलन में अड़चन आने लगी तो युवक ने अनूठा तरीका खोज न‍िकाला। उसने साड़ी पहनने के साथ पूरा श्रृंगार क‍िया। फ‍िर आधी रात में प्रेम‍िका से म‍िलने के ल‍िए पहुंच गया। आहट सुनकर प्रेम‍िका के पर‍िवार के लोग जग गए। घूंघट हटते ही उन्‍होंने चोर का शोर मचाना शुरू कर द‍िया। उन्‍होंने युवक की प‍िटाई कर दी। बाद में राज खुला तो वे हैरत में पड़ गए।
यह रोचक मामला रामपुर ज‍िले के अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाले एक युवक का गांव की ही युवती से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों में कई बार मुलाकात भी हो चुकी है। इधर कुछ द‍िनों से प्रेम‍िका प्रेमी से म‍िलने के ल‍िए नहीं आ पा रही थी। प्रेमी भी युवती के घर सीधे नहीं जा सकता था। ऐसे में उसने एक अलग तरीका खोज न‍िकाला। उसने कहीं से साड़ी, मेकअप का सामान आदि जुटाया। इसके बाद साड़ी पहनकर श्रृंगार भी कर ल‍िया। सजने के बाद उसे देखकर यह अंदाजा लगाना मुश्किल था क‍ि वह मह‍िला नहीं बल्कि युवक है। इस बात की पूरी तरह तसल्‍ली होने के बाद युवक रात के एक बजे प्रेम‍िका से म‍िलने के ल‍िए उसके घर पहुंच गया।

दरअसल युवक की योजना ये थी क‍ि वह मह‍िला के वेशभूषा में प्रेम‍िका से म‍िलने जाएगा तो कोई शक नहीं करेगा, प्रेम‍िका को भी असहज नहीं महसूस होगा। पर‍िवार जग जाएगा तो भी गांव की मह‍िला समझकर उसे कुछ नहीं कहेगा। हालांक‍ि युवक अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाया। प्रेम‍िका के घर पहुंचने पर कदमों की आहट से उसके पर‍िवार के लोग जग गए। इस बीच हड़बड़ी में युवक का घूंघट हट गया, फ‍िर क्‍या था, लोगों ने चोर समझकर जमकर उसकी प‍िटाई की। युवक खुद को बचाने के ल‍िए भागने लगा। इस दौरान उसकी साड़ी भी खुलती चली गई।

लोगों ने दौड़ाकर उसे पकड़ ल‍िया फ‍िर जमकर खबर ली। इसके बाद ग्रामीणों ने उससे उसका नाम पूछा। नाम बताते ही ग्रामीण समझ गए क‍ि ये युवक तो उनके गांव का ही है। पूरा माजरा समझने के बाद ग्रामीणों ने युवक को सख्‍त नसीहत देते हुए छोड़ द‍िया। फ‍िलहाल यह मामला चर्चा का व‍िषय बना हुआ है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh