Interested News / मज़ेदार ख़बरे

सीओ के मोहब्बत प्रकरण मामले में पुलिस महानिदेशक ने मामले को संज्ञान में लेते हुए सीओ को किया निलंबित

उन्नाव : सीओ प्रकरण मामले में पुलिस महानिदेशक ने मामले को संज्ञान में लेते हुए शुक्रवार देर शाम सीओ को निलंबित कर दिया। उधर,  जांच को कानपुर स्थानांतरित कर दी है। एसपी ने सीओ को एसपी कार्यालय में सम्बद्ध करने के बाद जांच एएसपी को सौंपी गई थी। मगर प्रकरण कानपुर से संबंधित होने से स्थानांतरित किया गया है। एसपी ने महिला आरक्षी को निलंबित कर दिया है। जिले में तैनात एक सीओ ने तीन दिन पहले पैतृक घर जाने के लिए एसपी आनंद कुलकर्णी से छुट्टी ली गई थी। घर जाने के बजाए सीओ एक महिला आरक्षी के साथ कानपुर के एक होटल पहुंच गए।

सीयूजी व निजी मोबाइल बंद होने पर पत्नी ने हत्या की आशंका जता एसपी आनंद कुलकर्णी से मदद मांगी थी। एसपी ने सर्विलांस के जरिए मोबाइल की लोकेशन निकलवाई तो मामला प्रकाश में आ गया था। एसपी ने एएसपी शशि शेखर सिंह को मामले की जांच दी थी। वहीं एसपी ने सीओ के साथ होटल में मिली महिला आरक्षी को निलंबित कर दिया। एसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि महिला आरक्षी के खिलाफ विभागीय जांच भी करवाई जाएगी। बताया जा रहा है कि सीओ चिकित्सीय अवकाश लेकर छुट्टी पर चले गए हैं। उधर महिला आरक्षी भी तीन दिन का अवकाश लेकर चली गई है।

छुट्टी पर गई महिला आरक्षी ने मामले की पेशबंदी शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि सीओ ने महिला आरक्षी पर दबिश पर चला का दबाव बनाया और कानपुर लेकर चले गए थे। उधर, महिला आरक्षी से अब इस प्रकरण में वकील के माध्यम से सीओ पर केस दर्ज करवाने की तैयारी चल रही है। सूत्रों के मुताबिक महिला आरक्षी के वकील ने शिकायती पत्र तैयार कर एसपी को सौंपने की भी प्रक्रिया चल रही है।अब मामले में महिला कांस्टेबल अपने बचाव के लिए वकील का सहारा भी...



Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh