Interested News / मज़ेदार ख़बरे

सीओ छुट्टी लेकर चले घर हुए लापता, परिजन परेशान ,उच्चाधिकारियों ने किया लोकेशन ट्रेस, कानपुर एक होटल में महिला सिपाही के साथ गए पकड़े

उन्नाव । उन्नाव के एक सीओ छुट्टी लेकर लापता हो गए। परिजन परेशान हुए तो पुलिस के उच्चाधिकारियों को सूचना दी। मंगलवार रात पुलिस की टीम ने उनकी लोकेशन ट्रेस की और कानपुर माल रोड स्थित एक होटल पहुंची। यहां पर सीओ एक महिला सिपाही के साथ पकड़े गए। पता चला कि सीओ साहब किसी मुसीबत में नहीं, बल्कि महिला सिपाही के साथ ठहरने आए थे।
मूलरूप से गोरखपुर के रहने वाले एक सीओ की वर्तमान में उन्नाव जिले में तैनाती है। मंगलवार दोपहर को उन्होंने घर जाने के लिए छुट्टी मांगी। देर शाम तक तक गोरखपुर नहीं पहुंचे। उनका फोन भी नहीं उठ रहा था। इससे उनके परिवार वाले चिंतित हुए। उन्होंने पुलिस के आलाधिकारियों को जानकारी दी। आशंका जताई कि वे किसी मुसीबत में भी हो सकते हैं। पुलिस अफसरों ने अपने स्तर से सीओ को फोन करना शुरू किया।

  तब भी कोई जवाब नहीं मिला। इससे अनहोनी की आशंका हुई। आनन-फानन में उनकी लोकेशन ट्रेस की गई। लोकेशन कानपुर माल रोड की मिली। मंगलवार रात करीब 12 बजे उन्नाव पुलिस माल रोड स्थित मंदाकिनी होटल पहुंची। होटल में सीओ अपनी एक महिला मित्र (सिपाही) के साथ मिले। होटल का रजिस्टर खंगाला तो पता चला कि मंगलवार दोपहर ही सीओ साहब महिला सिपाही संग होटल आ गए थे। पुलिस ने तत्काल इसकी जानकारी उनके परिजनों को दी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh