Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

लाल ब्रालेट में संजीदा शेख लग रही है काफी हॉट, फोटो देख कर दिल दे बैठे है फैंस

Bollywood news: संजीदा शेख अपनी एक्टिंग और लुक के चलते काफी फेमस है। टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख टीवी पर तो काफी फेमस है ही साथ ही में वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। संजीदा शेख अपनी शानदार फोटोस और होट लुक्स की वजह से यह सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए रहती है। 
 संजीदा शेख ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पहली बार ऐसी फोटो शेयर की है जिससे सोशल मीडिया का पारा गर्म हो जाता है। हाल ही में संजीदा फिर से इसी वजह से चर्चा में बनी हुई है।संजीदा शेख ने हाल ही में लाल कलर की ब्रा लेट में अपनी एक फोटो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर की है।
  इस फोटो के वह कमाल की हॉट दिखाई दे रही है जिसको देखकर फैंस अपना दिल खो बैठे है। इस ड्रेस में जिस तरह से संजीदा कैमरे की तरफ देखते हुए अपना पोज दे रही है उसे देखकर लगता है की कैमरामैन भी उनकी इस अदा का कायल हो गया होगा। ऐसे ही संजीदा अपनी हॉटनेस के लिए काफी चर्चा में रहती है और समय समय पर अपनी इसी फोटोज शेयर करके अपने फैंस को खुश करती रहती है।
 संजीदा शेख की इस फोटो को देखकर फैंस से रहा नही गया और उन्होंने इस फोटो पर कमेंट्स करके अपने दिल की बाते जाहिर की है। एक यूजर लिखता है की ‘कोई इतनी सुंदर कैसे दिख सकती है’, एक लिखता है की ‘आप कमाल की हॉट लग रही है’ , जबकि एक यूजर लिखता है की ‘जरा फेस का ग्लो तो देखिए’। 
 इस मजेदार कमेंट्स करके फैंस अपने दिल की बाते संजीदा तक पहुंचा रहे है।संजीदा शेख काफी बार अपनी हॉट फोटोज शेयर करती रहती है। अभी कुछ दिन पहले ही संजीदा ने ऑरेंज कलर की नेट वाली ब्रालेट में एक फोटो शेयर की थी जिसमे वो कमाल की लग रही थी। इस फोटो में उन्होंने ब्लू कलर की पैंटी पहनी हुई थी और काफी हॉट लग रही थी। इसको देखकर फैंस अपना दिल हार बैठे थे। 
 फोटोज की सुंदरता उनके पोज से और भी ज्यादा निखर कर आती है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh