Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की हॉट और स्लिम फिगर,फैंस के उड़े होश

Thank God: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह काफी हॉट और स्लिम फिगर वाली एक्ट्रेस है। वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के अलावा साउथ इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपने वेकेशन के लिए मालदीव गई हुई है, जहां से उन्होंने अपनी हॉट फोटो शेयर की है। रकुल प्रीत सिंह इस साल काफी फिल्मे दे रही है और इसके साथ ही उन्होंने काफी एड्स भी शूट किए है। इस साल रकुल प्रीत सिंह का शेड्यूल काफी व्यस्त रहा है.
जिसके चलते उन्हें काफी महीनो से एक भी छुट्टी नहीं मिली है। हाल ही में उन्होंने Thank God मूवी के रिलीज होने से पहले काफी प्रमोशन किया था। लेकिन अब मूवी रिलीज हो गई है जिस पर लोगो ने अपना रिएक्शन दिया है। इसके बाद अब रकुल मालदीव में अपनी छुट्टियों के लिए गई हुई है।
उन्होंने अपनी फोटोस शेयर करते हुए #thankgodforholiday लिखा है। जिससे पता चलता है को उनको काफी समय से इस छुट्टी का इंतजार था। इस फोटो से पहले उन्होंने एक ऑरेंज कलर की ड्रेस में भी फोटो शेयर की थी जिसमे वह बालो का जूडा बनाए हुए थी। वह काफी हॉट दिखाई दे रही है और बीच पर है।इस हॉलीडे का इंतजार रकुल काफी समय से कर रही थी जिसका पता हमे उनके करीबी रिश्तेदार से चला। उन्होंने बताया की रकुल करीब 8–9 महीनों से लगातार काम में लगी हुई है और फिल्मों तथा एड्स की शूटिंग में बिजी है।अब रकुल इतने समय बाद सिर्फ 4 दिन की छुट्टी के लिए मालदीव गई हुई है। वहा पर रकुल काफी एंजॉय कर रही है तथा अपनी थकान उतरेगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh