Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

अक्षय कुमार का नाम सुनते ही कांपने लगती हैं ये हसीन हीरोइनें , गलती से भी नहीं करना चाहती साथ में काम

बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में अक्षय कुमार की गिनती होती है। अक्षय कुमार एक सफल अभिनेता है और उनको स्टारडम बहुत बड़ा है। अक्षय अपनी फिल्मों का बहुत ज्यादा चार्ज करती है। वह बॉलीवुड में फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा चार्ज करने वाले एक्टर्स में से एक है। अक्षय कुमार एक साल में 4 से 5 फिल्मे करती है। उनकी ज्यादा तर फिल्मे हिट होती है। उनके साथ काम करना हर एक्टर और एक्ट्रेस का सपना होता है। लेकिन क्या आप जानते है कुछ ऐसी भी एक्ट्रेस है जो की अक्षय कुमार के साथ काम नही करना चाहती है।शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी  एक समय अक्षय कुमार की गर्ल फ्रेंड थी और दोनो का अफेयर भी बहुत सालो तक चला था और दोनो ने एक दूसरे के डेट भी किया था। पर बाद में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी ने ब्रेक अप कर लिया और तब से दोनो ने साथ में कोई फिल्म नहीं की है। और न ही उनका अक्षय के साथ काम करने का कोई इरादा है।

रवीना टंडन

 

शिल्पा शेट्टी के बाद अक्षय कुमार ने रवीना टंडन को डेट करना शुरू कर दिया था। और इनकी जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता था। दोनो एक्टर और एक्ट्रेस ने साथ में कई हिट फिल्म दी है। और इनका मोहरा फिल्म का “टिप टिप बरसा पानी ” गाना आज भी लोगो को पसंद आता है। पर आगे जा कर रवीना ने अक्षय के साथ ब्रेक अप कर लिया क्योंकि अक्षय अब किसी और को डेट करने लगे थे। और इसी वजह से एक्ट्रेस ने कोई भी फिल्म अक्षय के साथ नही की है।

 

दिशा पाटनी

 

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेत्री दिशा पाटनी भी अक्षय के साथ काम नही करना चाहती है। एक बार एक डायरेक्टर ने उनको अक्षय के अपोजिट में कास्ट किया था। पर इस एक्ट्रेस ने वो फिल्म अपने निजी कारणों से मना कर दिया।

 

कंगना रनौत

 

बॉलीवुड की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल गर्ल कंगना रनौत भी अक्षय कुमार के साथ काम करने से मना कर चुकी है। कंगना अपने बेबाक राय और अपने एरोगेंट नेचर के लिए मशहूर है। और उन्हें अक्षय के अपोजिट में फिल्म रुस्तम ऑफर की गई थी पर इसमें उनको खुद का किरदार अच्छा नही लगा इसलिए इन्होने फिल्म को छोड़ दिया था।

 

रानी मुखर्जी

 

रानी मुखर्जी अपने समय की एक सुपर स्टार थी। और आज भी लगातार फिल्मे कर रही है। पर इन्होंने अक्षय के साथ कोई भी फिल्म नही की है। इसकी वजह ये बताई जाती है की उन्हे अक्षय के अपोजिट संघर्ष और आवारा पागल दीवाना जैसी फिल्में ऑफर की गई थी। पर तब उन्होंने इस फिल्म के लिए मना कर दिया। और फिल्म बाद में आदित्य चोपड़ा रानी के साथ एक फिल्म करना शुरू किए जिसमे उनके अपोजिट में उन्होंने अक्षय को लिया था। पर तब अक्षय ने बदला लेते हुए रानी के साथ काम करने से मना कर दिया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh