Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

बच्चन परिवार में एक बार फिर आई खुशियाँ, ऐश्वर्या दूसरी बार बनी माँ , देखे प्यारी सी तस्वीरें

बॉलीवुड:बच्चन परिवार अक्सर सुर्खियों में बना होता है। एक बार फिर बच्चन परिवार वापस चर्चा में आ गया है। इस बार बताया जा रहा है कि उनके घर एक नन्ही खुशी ने दस्तक दी है। जी हाँ अमिताभ बच्चन के फिर से दादा बनने की खबर तेजी से फैल रही है। नन्ही खुशी आने की वजह से घर परिवार में सभी लोग बेहद खुश नजर आ रहे हैं। घर से जुड़ा हर एक व्यक्ति अपनी खुशी ज़ाहिर करता नजर आ रहा है।

बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय दूसरी बार माँ बन चुकी है। ऐश्वर्या राय अक्सर किसी पार्टी या इवेंट में नजर आती रहती है। लेकिन कुछ समय से उन्होंने पार्टी या किसी भी प्रकार के फंक्शन आदि से दूरी बना ली थी। इसके अलावा व कई समय से फिल्मों से भी दूर रही है।
फिल्मों से बनाई गई दूरी की वजह भी उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी के ही बताया जा रहा है। सोशल मीडिया में ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी की खबरें लगातार चल रही थी। वहीं कुछ समय पहले उनकी बेबी बंप के साथ तस्वीरें वायरल भी हो गई थी।
बेबी बम्प वाली तस्वीरों के वायरल होने के बाद लोगों ने ऐश्वर्या राय को सोशल मीडिया बधाइयां भी दी थी। बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय ने दूसरी बार बच्चे को जन्म दिया है। इससे पहले ऐश्वर्या राय ने एक बेटी को लेने जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने आराध्या रखा है।बच्चन परिवार को बधाई देने के लिए लोगों का आना जाना शुरू हो गया है। इस बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय ने बेटे को जन्म दिया है। आराध्या से लेकर जया बच्चन तक सभी नहीं नन्ही मेहमान के आने पर बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। नन्हे मेहमान उसका घर पर स्वागत करने के लिए तैयारियां भी जोरों शोरों में हो रही है। आराध्या भी अपने छोटे भाई के आने की खुशखबरी से काफी खुश हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh