Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

इन 5 अभिनेत्रियों को प्यार का चढ़ा था भूत, अंडरवर्ल्ड डॉनो के साथ चला था रिश्ता...

Bollywood news : प्यार आदमी को अंधा बना देता है। लोगो को जब प्यार हो जाता है तब उन्हे कुछ भी नजर नहीं आता है। प्यार करने वाले ऊंच नीच, छोटा बड़ा, अमीर गरीब, कुछ नही देखते है। लोग अपने पसंद के अनुसार किसी से भी प्यार कर बैठते है। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले है जिन्होंने अंडरवर्ल्ड डॉन को डेट किया है।

बॉलीवुड की ये हसीनाएं अंडरवर्ल्ड डॉन को डेट करने के कारण लोगो के बीच में चर्चा का विषय बन गई थी। इन सभी अभिनेत्रियों में अपने अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रिलेशन को खुद स्वीकार किया था। आज हम इन्ही एक्ट्रेस के नाम आपको बताने वाले है।

मंदाकिनी

फिल्म “राम तेरी गंगा मैली” में मंदाकिनी में बहुत ही अच्छा अभिनय किया था। लोग इस फिल्म के बाद उनके एक्टिंग के दीवाने बन गए थे। मंदाकिनी केवल एक एक्ट्रेस के तौर पर ही नहीं जाती थी। बल्कि उनको मुंबई के डॉन दाऊद इब्राहिम की गर्लफ्रेंड के तौर पर भी जाना जाता था। मंदाकिनी अपने शुरुआती करियर में बहुत सफल रही लेकिन जब उनके दाऊद इब्राहिम के साथ रिलेशन की बात सामने आई तब उनका डाउनफॉल शुरू हो गया।

सोना मस्ताना मिर्जा

70 और  80 के दशक में नजर आने वाली एक्ट्रेस सोना मस्ताना मिर्जा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में बतौर अभिनेत्री काम किया है। सोना मिर्जा तब चर्चा में आई  जब इन्होंने उस समय के फेमस डॉन हाजी मस्तान को डेट करना शुरू किया। 2010 में हाजी मस्तान के ऊपर ” वांस अपोन ए टाइम इन मुंबई” नाम की फिल्म भी बनी थी। जिसके अंदर सोना मस्ताना और हाजी मस्तान के लव को भी दिखाया गया है।

हिना कौशर

हिना कौशर को कई सारी पुरानी फिल्मों में देखा जा सकता है। यह 80 के दशक के जाने माने डायरेक्टर आशिफ की बेटी है। साल 1991 में हिना कौशर ने उस समय के मशहूर डॉन और गैंगस्टर इकबाल मिर्ची से शादी कर ली थी और उसके बाद दोनो भाग कर यूके में सेटल हो गए थे। उस समय ये खबर बहुत ज्यादा चर्चा का विषय थी। सन 2013 में इकबाल की यूके में ही मौत हो गई थी और हिना आज भी यूके में ही रहती है।

मोनिका बेदी

अपने समय की सबसे मशहूर अभिनेत्री मोनिका बेदी आज भी अपने एक्टिंग की वजह से मशहूर है। उन्होंने अपने करियर में बहुत सी फिल्मों में काम किया है। वो पहली बार सुर्खियों में तब आए गई थी जब उन्होंने उस समय के फेमस डॉन अबू सलेम के साथ अपनी नजदीकियों को बड़ा लिया था। कई मीडिया रिपोर्ट में तो ये भी कहा गया था की उन्होंने अबू सलेम से शादी कर ली है और हिंदू धर्म छोड़कर इस्लाम को कुबूल कर लिया है।

ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री है। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। ममता कुलकर्णी के बारे में कई मीडिया रिपोर्ट सामने आ चुकी है की उन्होंने दाऊद इब्राहिम के खास छोटा राजन के साथ रिलेशन रखा हुआ था। लेकिन जब इनका रिश्ता छोटा राजन के भारत को छोड़ने के साथ ही खत्म हो गया। छोटा राजन से अपना रिलेशन खत्म करने के बाद ममता कुलकर्णी ने ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी के साथ शादी कर ली और अब मुंबई के एक अपार्टमेंट में रहती है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh