Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

बिना फिल्मो में काम किये मलिका के पास कहाँ से आता हैं इतना पैसा , संपत्ति जान कर हैरान रह जाओगे

बॉलीवुड की आइटम गर्ल और मॉडल के तौर पर अपने बॉलीवुड के सफर को शुरू करने वाली एक्ट्रेस आज अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं। मलाइका अरोड़ा उन सितारों में शामिल है जिनकी हर मूवमेंट पर लोगों की पैनी निगाह होती है। वह बॉलीवुड की स्टाइलिश हिरोइन में शुमार हैं।
वह जो भी आउटफिट पहनती है, वह हमेशा स्टाइल स्टेटमेंट बन जाता है। लेकिन अक्सर मलाइका को ट्रोल का भी सामना करना पड़ता है। ट्रोलर्स उनकी चाल से लेकर उनकी ड्रेस तक सब को लेकर उन्हें ट्रोल करते आए हैं। मलाइका बहुत लंबे समय से किसी भी फ़िल्म में नजर नहीं आए हैं। इसके बावजूद। उनकी कमाई में कोई फर्क नहीं आया है।

आज उनके जन्मदिन पर हम उनका नेटवर्थ जानेंगे और साथ ही जाएंगे की वह किन चीजों पर मालिकाना हक रखती है।बॉलीवुड में खान काफी रसूखदार माना जाता है। इस खानदान की एक्स बहु मलाइका अरोरा बहुत लंबे समय से फ़िल्म से गायब है।फ़िल्मों को ही एक्टर के मेन कमाई का सोर्स माना जाता है। लिहाजा मलाइका अरोरा आर्थिक स्थिति खराब होनी चाहिए। पर इसके उलट वह फ़ाइनेंशियअली काफी इंडिपेंडेंट नजर आते हैं।

मलाइका भले ही बड़े परदे पर अब कम नजर आती है, लेकिन आज भी उनका वर्चस्व छोटे पर्दे पर कायम है। मलाइका अरोरा टीवी शो से काफी मोटी कमाई कर लेती है। इसके साथ ही मलाइका कई ब्राण्ड एंडोर्समेंट से भी पैसे कमाती है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका हर साल 12 मिलियन डॉलर का टर्नओवर करती है। जिसका मतलब है की हर महीने वह 1लाख डॉलर से ज्यादा की कमाई करती है। मलाइका अरोड़ा की प्रॉपर्टी की बात करें तो उनके पास मुंबई में एक आलीशान बंगला है। इसके अलावा वह सही गाड़ियों की मालकिन भी हैं।
एक रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका अरोड़ा के घर की कीमत 20 करोड़ रुपये है। यही नही इसी रिपोर्ट में बताया गया था कि मलाइका लग्जरियस कारों की भी मालकिन हैं। जिसकी कीमत करोड़ों में है।एक दूसरी रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका अरोरा का नेटवर्थ अर्जुन कपूर के नेटवर्थ से भी ज्यादा बताया गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh