Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

एक्ट्रेस मोनालिसा ने दिवाली पर करवाया फोटोशूट , लोग ... देख हुए हैरान

Monalisa : भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं. उनकी तस्वीरों को देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं.
इनका हॉट और बोल्ड अवतार ही इनकी पहचान है. ज्यादातर इनकी फिल्मों में इनका बोल्ड अंदाज देखने को मिलता है और उससे भी ज्यादा बोल्ड तस्वीरें यह सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम को शेयर करते हैं.
भारत में त्योहारों का सीजन शुरू हो चुका है और दिवाली की तैयारियां जोरों शोरों से शुरू हो चुकी हैं. त्योहारों के सीजन में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ज्यादातर एथनिक लुक में ही नजर आती हैं. लेकिन इस बार वह कुछ अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैइस बार भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा ने वेस्टर्न ड्रेस पहन कर अपने हुस्न की बिजलियां लोगों पर गिराई हैं. उन्होंने कैजुअल लुक में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिन्हे देखने के बाद लोग अपने आप पर काबू नहीं कर पा रहे हैं.

हाल ही में मोनालिसा कोलकाता में एक इवेंट के दौरान गई हुई थी. जहां से उन्होंने प्रोग्राम के इवेंट से तस्वीरें शेयर की है. मोनालिसा ने वहां जाकर अपने परफॉर्मेंस से लोगों का काफी मनोरंजन किया. इसके बाद वह अब अपनी तस्वीरों से लोगों को अपना दीवाना बना रही है.
बोल्ड एक्ट्रेस ग्रीन कलर के स्लीवलैस टॉप में अपने आर्मपिट फ्लॉन्ट कर रही हैं. उनका पुराना पोज है जिसे वह जाकर कैमरे के सामने दिखाती रहती है. हर बार बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा कुछ ऐसा करती है, जिससे लोग देखे बगैर नहीं रह पाते.

इस बार भी एक्ट्रेस ने अपनी हॉट तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिन्हें देखने के बाद कमेंट और लाइक की झड़ी लग चुकी है. एक सोशल मीडिया यूजर ने तो कमेंट करते हुए लिख दिया कि, ‘दिवाली का पटाखा लग रही हो.’
हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण चर्चा में रहती हैं. लेकिन आजकल उनके चेहरे पर वह चमक दिखाई नहीं देती जो पहले नजर आती थी. इस समय वह ‘रात्रि के यात्री 2’ वेबसीरीज में नजर आ रही है. जिसमें एक्ट्रेस एक वेश्या का किरदार निभा रही है.मोनालिसा ज्यादा साड़ी लुक मे कमाल की लगती है. वह फेस्टिव सीजन में ज्यादातर एथनिक लुक ही कैरी करती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने कैजुअल लुक से लोगों के दिलो की धड़कनें बढ़ा दी है.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh