Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

दीपावली पर टॉपलेस नजर आयी उर्फी जावेद, फोटो वायरल

फ़िल्म : इंटरनेट की सेंसेशन उर्फी जावेद को भला कौन नहीं जानता। ये आए दिन अपने अतरंगी कपड़ों के चलते सुर्खियों में होती। वही दिवाली के मौके में अभिनेत्री ने अपने खास लुक से लोगों को हैरत में डाल दिया है।उर्फी को लाइमलाइट में रहना काफी पसंद है इसकी वजह कोई खास नहीं रखती।
उर्फी लंबे समय से मनोरंजन के क्षेत्र से जुड़ी हुई है , इन्होंने कई सीरियल के अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अभी धमाकेदार एंट्री की थी।मौजूदा समय में इंटरनेट जुड़ा हर शख्स अभिनेत्री को जनता है।इंडस्ट्री की बेबाक अभिनेत्री के साथ ही ये लगा खुबसूरत भी है।


अभिनेत्री अपने लुक और अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लेती है।ये आए दिन एक खास लुक में नजर आती है।वही हाल में ही अभिनेत्री ने कुछ ऐसा पहन लिया जिससे इंटरनेट पर छा गई।दरअसल अभिनेत्री ने अपने लुक के साथ खास एक्सपेरिमेंट करते हुए टॉपलेस नजर आ रही है यानी कि इन्होंने अपर बॉडी पर कुछ पहनना ही नहीं था।

उर्फी ने केवल लहंगा पहन रखा था।इसी के जरिए इन्होंने अपर बॉडी को हाथ से ढक रखा था।उर्फी ने इस दौरान अपने बालो को खोल रखा था। ग्लोइंग मेकअप अभिनेत्री पर काफी सूट कर रहा था। जिस की भी नजर अभिनेत्री पर पड़ी वो इनकी खूबसूरती से काफी प्रभावित हुआ।
दिवाली के मौके पर उर्फी का अंदाज कुछ लोगों को खासा पसंद आया।कुछ लोग इस पर नाराजगी जता रहे।लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया कमेंट के जरिए दर्ज कर रहे है।जिनमे से कुछ लोग उन्हें फायर बता रहे।दीवाली के अवसर पर जहां अधिकांश अभिनेत्रियां पूरे लिबास में नजर आती है।वहीं उर्फी ने टॉपलेस आउटफिट को पहनकर फैंस को नाराज कर दिया है।
एक वीडियो में अभिनेत्री जहां एक ओर मिठाई खाती ही नजर आ रही है और उनके पास दिए जलते दिख रहे हैं।अभिनेत्री की लेटेस्ट पोस्ट को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि दिवाली के खास मौके पर उर्फी ने खुद को ही फायर बनाकर पेश किया है। खैर आपकी अभिनेत्री के बारे में क्या राय है ?


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh