Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

पूनम पांडे नशे के धुत्त में अपनी फ्रेंड के एक्स-पति के साथ ही करने लगी यह काम, वीडियो में कैद हुई घिनोनी हरकतें

पूनम पांडे टीवी की मशहूर एक्ट्रेस है। उनकी फैन फॉलोइंग लाखो में है। लोग उनके एक्टिंग और बोल्ड लुक के दीवाने है। पूनम पांडे ने टीवी में काम करते हुए कई सारे बोल्ड सीन दिए है। एक्ट्रेस पूनम पांडे फिल्मों के साथ साथ अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। वो अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी हॉट पिक्स को शेयर करती रहती है। उनके पोस्ट को उनके फैंस बहुत पसंद भी करते है। हाल ही में पूनम की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।आपकी जानकारी के लिए बता दे की पूनम पांडे हमेशा लाइम लाइट में रहने वाली एक्ट्रेस है। वह हमेशा अपने बोल्ड फोटो और वीडियो के लिए सुर्खियों में रहती है। इस समझ भी उनकी कुछ बोल्ड तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उनके वीडियो पर अब तक हजारों लाइक आ चुके है। पूनम की वायरल हुई वीडियो मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी, इंस्टेंट बॉलीवुड के इंस्टा अकाउंट से शेयर की गई है। और कुछ वीडियो मुन्नवर फारुकी के फैन पेज से वायरल की गई है।

पूनम पांडे अभी हाल ही में कंगना रनौत के  लॉकअप शो में नजर आई थी। इस शो की एक पार्टी करते हुए वीडियो सामने आई है। जिसके अंदर पूनम और बाकी सभी कंटेस्टेंट दिखाई पड़ते है। वीडियो के अंदर पूनम मुन्नवर के साथ फ्रंट कैमरा पर पोज देते हुए नजर आती है। इसके अंदर पूनम कभी स्माइल कर रही है तो कभी जीभ निकाल के पोज देते नजर आती है। इसके अलावा एक वीडियो में पूनम अपने अंदाज में मस्ती करते हुए नजर आती है।इसमें वो डीजे के आगे पीछे मस्ती करते हुए दिखती है। इसमें पूनम को गिरते हुए भी देखा जा सकता है जिनको गोनी संभालते है।
पूनम पांडे हाल ही में कंगना रनौत के फेमस रियल्टी शो लॉकअप के पहले सीजन में पहुंची थी। इस शो को  मुन्नवर फारुकी ने जीता था। पूनम का एक वीडियो और वायरल हुआ है जिसमे वो कहती है की शो में उनके आने का मकसद ट्रॉफी नही था बल्कि अपने फैंस के साथ कनेक्ट करना था। और ये उन्होंने शो में बहुत किया था। पूनम ने कहा की उनको लोगो से इस समय प्यार, अटेंशन की जरूरत थी जो उनको मिला भी। पूनम ने बताया की उनको शो के बाद बहुत सारे वेब सीरीज़ के ऑफर आए जिस कारण से वो बहुत खुश है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh