Latest News / ताज़ातरीन खबरें

कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश हुए बाहुबली रमाकांत यादव, एमपी एमलए कोर्ट में बतौर मुलजिम दर्ज कराया अपना बयान

आजमगढ़। कड़ी सुरक्षा के बीच बाहुबली सपा विधायक रमाकान्त यादव कोर्ट में पेश हुए। बतौर मुलजिम उन्होंने एमपी एमएलए कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया।
शनिवार को आजमगढ़ के एमपी एमएलए कोर्ट ओम प्रकाश वर्मा की अदालत में पूर्व सांसद व फूलपुर पवई से वर्तमान सपा विधायक रमाकांत यादव पेश हुए। सरायमीर थाने में हरिजन बनाम सवर्ण के एक पुराने मुकदमे में सेक्शन 313 सीआरपीसी के तहत रमाकांत यादव ने बतौर मुलजिम अपना बयान दर्ज कराया। इस मामले में अगली सुनवाई 29 तारीख को होगी, जिसमें दोनों पक्षों के वकील अपना अपना पक्ष रखेंगे। इससे पूर्व रमाकांत यादव को फतेहगढ़ जेल से कड़ी सुरक्षा में आजमगढ़ के सिधारी थाने पर ले आया गया। कोर्ट के खुलने तक रमाकांत वहीं पर रहे। इस दौरान सपा विधायक दुर्गा प्रसाद यादव सहित तमाम सपाइयों की भीड़ वहां मौजूद रही। जैसे ही कोर्ट का समय हुआ पुलिस कड़ी सुरक्षा में रमाकांत यादव को एमपी एमएलए कोर्ट लेकर पहुंची।
बताते चलें कि रमाकांत यादव पर फायरिंग के अलावा चक्का जाम व हरिजन बनाम सवर्ण के मुकदमे चल रहे थे जिसमें जुलाई में कोर्ट में हाजिर भी हुए थे। इसके बाद इसी वर्ष फरवरी माह में माहुल में हुए जहरीली शराब कांड मामले में भी विवेचना में पुलिस ने उनका नाम प्रकाश में लाया था। जुलाई से ही आजमगढ़ जेल में बंद थे कुछ दिन पूर्व ही उनको फतेहगढ़ जेल ट्रांसफर किया गया था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh