Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

ये सात अभिनेत्रियों का जबरदस्त साइड बिज़नेस अभिनय की आड़ से ज्यादा इनकम,क्या है इनका साइड बिज़नेस बिजनेस

Bollywood news: आप तो जानते ही होंगे कि बॉलीवुड काफी बडी इंडस्ट्री है। यहां आए बॉलीवुड से जूडी कोई ना कोई खबर आती रहती है। ऐसे में कई सारे अभिनेता अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बना रहे है। वहीं कई सितारें अपनी पहचान बना चूके है।

२।


ऐसे में बॉलीवुड सितारों ने इंडस्ट्री से नाम और धन कमाया है। लेकिन इसके बावजूद वे पूरी तरह संतुष्ट नहीं है। ऐसे में करोडों की कमाई करने वाले स्टार्स कई सारे साइड बिजनेस भी कर रहे है। आज हम आप को इस आर्टिकल में बॉलीवुड स्टार्स के साइड बिजनेस के बारे में बताने जा रहे है। तो आइए इस खबर के बारे में विस्तार से जानते है।

1. दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक सफल अभिनेत्री है। दीपिका अभिनय के साथ साथ फैशन और लाइफस्टाइल के भी ब्रांड लॉन्च कर चूकी है। ये दीपिका का साइड बिजनेस है। ये हमेंशा अपने ब्रांड के कपड़ों में पब्लिकली देखी जाती है।

2. जूही चावला

बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में जूही चावला किसी परिचय के मोहताज नहीं है। जूही चावला अभिनय के साथ साथ अब खेल जगत से भी जूड गई है। जूही चावला आईपीएल में कोलकत्ता नाइट राइडर्स की टीम मालिक है, जिसमें वो शाहरुख खान के साथ शेयर कर रही है।

3. माधुरी दीक्षित

बता दें कि माधुरी दीक्षित ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान ही बनाई है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में माधुरी दीक्षित धक धक गर्ल के नाम से जानी जाती है। माधुरी ने अभिनय के अलावा अपनी ऑनलाइन क्लास की वेबसाइट है। वहीं साथ साथ वे लाइफस्टाइल और ब्रांड का काम भी संभाल रही है।

4. प्रीति जिंटा

बता दें कि प्रीति जिंटा बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक जानी मानी अभिनेत्री है। फिलहाल फिल्मी दुनिया छोडकर प्रीति जिंटा आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब टीम की मालकिन बन चूकी है। इसकी बदौलत प्रीति ने बिजनेस की दुनिया में खुद को साबित किया है।

5. ट्विंकल खन्ना

बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने कई सारी हिंदी फिल्में की है। लेकिन उनका फिल्मी करियर इतना खास नहीं रहा है। फिल्मी दुनिया के अलावा ट्विंकल एक अच्छी लेखक भी है, उनकी किताबें लोगों को खूब पसंद आती है।

6. सु्ष्मिता सैन

सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड इंडस्टी में खूब नाम कमाया है। फिलहाल सुष्मिता सेन ने फिल्मी दुनिया छोड दी है। लेकिन उनका एक मुंबई में रेस्टोरेंट है। ये उनका एक साइड बिजनेस है।

7. सोनम कपूर

सोनम कपूर किसी परिचय से मोहताज नहीं है। अभिनय के अलावा उन्होंने अपनी बहन रिया के साथ मिलकर अपना ब्रांड भी लॉन्च किया है। जिसमें अलग अलग तरह के स्टाइलिश कपडों का कलेक्शन है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh