Latest News / ताज़ातरीन खबरें

इन 6 अभिनेत्रियों ने नाभि से नीचे ड्रेस पहनने का लाया से*क्सी ट्रेंड

बॉलीवुड : बॉलीवुड की एक्ट्रेस को अपने फिट और टोंड बॉडी के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस अक्सर अपने बॉडी को फिट रखने के लिए बहुत मेहनत करती है। और उसके बाद जाकर उनको एक स्लिम और खूबसूरत बॉडी मिल पाता है। आजकल सभी बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने नाभी में पियर्सिंग कर रही है। और उसको लोगो को दिखाने के लिए कमर से नीचे सभी ड्रेस को पहनती है।आज हम आपको कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम बताएंगे जिनको बॉलीवुड में नाभी से नीचे कपड़े पहनने का ट्रेंड लाने का श्रेय जाता है।

कंगना रनौत
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम इसमें सबसे उपर आता है। कंगना को बॉलीवुड के सबसे सुंदर और फिट एक्ट्रेस में गिना जाता है। बॉलीवुड के अंदर कंगना बहुत पहले से नाभी से नीचे कपड़े पहन रही है।

अनन्या पांडे

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी इसी लिस्ट में आती है। उन्हे बहुत सारी फोटो ऐसी खिंचवाई है। जिसमे उन्होंने नाभी से नीचे कपड़े पहने हुए है। और उन फोटो में वो बहुत खूबसूरत नजर आ रही है।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम भी इसी लिस्ट में आती है। प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से जाना जाता है। प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी काम कर चुकी है। वो बहुत पहले से अपने नाभी से नीचे कपड़े पहन रही है। और ऐसे में उनका लुक और निखर के आता है।

बिपाशा बसु

बिशापा बसु के खूबसूरती के आगे कोई भी बॉलीवुड में नही टिक सकता है। उन्होंने बॉलीवुड के अंदर 2015 में एलोन फिल्म से एंट्री की थी। वो जबसे बॉलीवुड में आई है तब से उन्होंने कई बार नाभी से नीचे कपड़े पहने है।

नोरा फतेही

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस का नाम के बिना ये लिए अधूरी है। नोरा फतेही अक्सर अपने हॉट पिक्स सोशल मीडिया पर शेयर कर के धूम मचा देती है। उन्हे भी कई बार नाभी से नीचे ड्रेस पहने हुए देखा गया है।

सनी लियोन

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड स्टार सनी लियोन को अपने बोल्ड और हॉट पिक्स के लिए जाना जाता है। और उन्होंने भी कई बार अपने बोल्ड फोटो में नाभी से नीचे कपड़े पहने है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh