Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

नेहा कक्कड़ के गाने को सुनकर अनु मलिक हुए गुस्से में आग बबूला, कहा था मुंह पर मारूंगा थप्पड़

बॉलीवुड की फेमस गायिका नेहा कक्कड़ को आजकल बहुत ज्यादा आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। नेहा कक्कड़ को लोग पुराने गानों के साथ छेड़ छाड़ करने के लिए जानते है। वो अक्सर ही पुराने हिट हो चुके गानों को ऑटो ट्यून करके अपनी आवाज में गाकर उसे रिलीज कर देती है। और उनके ऐसे बहुत से गानों को कुछ लोग पसंद भी करते है। लेकिन अब उनका ये दाव उल्टा पड़ता दिख रहा है।

हाल ही में नेहा ने 90 का एक मशहूर गाना “मैंने पायल है छनकाई” को ऑटो ट्यून लगा कर वापस रिलीज कर दिया। जिससे इस गाने की ओरिजनल सिंगर फाल्गुनी पाठक गुस्सा हो गई और उन्होंने नेहा को खूब खरी खोटी सुनाई। और अभी हाल ही में अनु मलिक का भी सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे वो नेहा कक्कड़ को देखकर उन्हें थप्पड़ मरने की बात कहते है।

बॉलीवुड में आज जब बड़े सिंगर्स की बात होती है तब नेहा कक्कड़ का नाम आता है। लेकिन जब से उन्होंने पुराने गानों का रीमेक करना शुरू किया है। उनकी आलोचना बहुत ज्यादा बढ़ गई है। और उनके फाल्गुनी पाठक के गाने का रीमेक करने के बाद से और ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। फाल्गुनी पाठक को इस समय लोगो का काफी सपोर्ट मिल रहा है।

नेहा के दिन फाल्गुनी पाठक से विवाद हो जाने से  बहुत ज्यादा खराब चल रहे है। और उनके खुद के फैंस भी आलोचना कर रहे है। और उनको ट्रोल कर रहे है लोग कह रहे है की नेहा को ऐसे अच्छे और पुराने गानों का रीमेक नही करना चाहिए। हाल ही में नेहा का गाना गाते हुए अनु मलिक के साथ वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे उनका गाना सुनकर अनु मलिक बहुत गुस्सा हो जाते है। और कहते है की अगर दुबारा ऐसी आवाज में गाना गाया तो थप्पड़ मार दूंगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की अनु मलिक और नेहा कक्कड़ का ये वीडियो बहुत पुराना है और उस समय नेहा  इंडियन आइडल का ऑडिशन देने गई थी। और उस समय अनु मलिक जज थे। और उन्होंने ये प्रतिक्रिया  उस समय नेहा का ऑडिशन देख कर दी थी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh