Accidental News / दुर्घटना की खबरें

पुल से 50 फीट नीचे गिरी डायल-112 की गाड़ी, हुई चकनाचूर गाड़ी,चालक को मामूली चोट

सोनभद्र।उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के मांची थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात सियरिया पुल से डायल-112 पुलिस की गाड़ी लगभग 50 फीट नीचे गिर गई।पत्थरों पर गिरी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।संयोग अच्छा रहा कि तीन में से दो पुलिसकर्मी ही घायल हुए और उन्हें भी ज्यादा चोट नहीं आई है।पुलिसकर्मियों का इस तरह से सुरक्षित रहना किसी चमत्कार से कम नहीं है।हादसे की वजह पुल पर अचानक आए जानवरों को बचाने में स्टेयरिंग फेल होना बताया जा रहा है। 

मांची इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि डायल 112 वाहन रात्रि गश्त के दौरान मांची थाना से सुआरसोत चौकी पर जा रहा था। रात 12 बजे के लगभग वाहन कर्मनाशा नदी पर सियरिया गांव के पास बने पुल पर पहुंचा तो कुछ गाय और बैल अचानक वाहन के सामने आ गए। हड़बड़ी में चालक ने जानवरों को बचाने की कोशिश की और स्टेयरिंग फेल हो गई। इससे वाहन पुल की रेलिंग से टकराकर करीब 50 फीट नीचे आ गिरा।

इंस्पेक्टर ने बताया कि हादसे में वाहन में गम्भीर यादव को बाएं हाथ में फैक्चर हो गया है और अजय यादव को हाथ-पांव सहित अंदरुनी चोटें आईं हैं। वाहन चालक को मामूली चोट लगी है। जिला अस्पताल में दोनों का इलाज चल रहा है। दोनों जवान खतरे से बाहर हैं। 

क्षेत्रीय ग्रामीणों की मानें तो पुलिस वाहन डायल 112 पुल से गिरने बाद क्षत-विक्षत हो गया। उसकी हालत देखकर नहीं कहा जा सकता कि उसमें सवार बचे होंगे। कुछ लोगों की मानें तो गाड़ी की स्टेयरिंग फेल होने के बाद जवान कूद गए होंगे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh