Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

Hot तड़का # रणवीर को नग्न अवस्था में देख बहकी शादीशुदा विद्या बालन, कहा- हमें भी मौका दीजिए….

बॉलीवुड तड़का : रणवीर सिंह के बिना कपड़ों के फोटो शूट कराने पर भारत में इन दिनों काफी बवाल मचा हुआ है. रणवीर सिंह की जमकर आलोचना हो रही है. जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हो रहा है. रणवीर के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि रणवीर सिंह को बॉलीवुड सितारों का पूरा सपोर्ट मिल रहा है. हाल ही में जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने रणवीर के समर्थन में बयान दिया. वह रणवीर सिंह को बिना कपड़ों में देखकर इंप्रेस हुई.
एक तरफ जहां लोग रणवीर सिंह को कपड़े दान करने का अभियान चला रहे हैं तो वही विद्या बालन जैसे बॉलीवुड सितारे उनके इस फोटोशूट को सपोर्ट भी कर रहे हैं. दरअसल विद्या बालन हाल ही में कुब्रा सैत के संस्मरणों से जुड़ी किताब ओपन बुक के लॉन्च के मौके पर पहुंची थी. इस दौरान अभिनेत्री ने कुब्रा सैत की खूब तारीफ की और इवेंट में उनसे कई सवाल भी पूछे गए, जिनका उन्होंने बेबाकी से अंदाज में जवाब दिया.
जब विद्या बालन से रणवीर सिंह के बिना कपड़ों के फोटो शूट के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अरे क्या प्रॉब्लम है, पहली बार कोई आदमी ऐसा कर रहा है. हम लोगों को भी आंखे सेंकने दीजिए ना. रणवीर सिंह पर बिना कपड़ों के फोटोशूट को लेकर दर्ज हुई f.i.r. पर भी विद्या बालन से कुछ सवाल किए गए जिस पर उन्होंने कहा शायद उन लोगों के पास ज्यादा काम नहीं तो इसलिए इन चीजों पर इतना वक्त बर्बाद कर रहे हैं. अगर आपको अच्छा नहीं लगे तो पेपर बंद कर दीजिए, फेंक दीजिए. जो करना है करिए, एफआईर के चक्कर में क्या पड़ना.
जब सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह के बिना कपड़ों की तस्वीरें सामने आई तो लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया. लेकिन अब यह मजाक विवाद में तब्दील हो गया है. जगह-जगह रणवीर सिंह का भारी विरोध हो रहा है. इस फोटोशूट के बाद रणवीर की परेशानियां बढ़ना तय है.
बॉलीवुड सितारे रणवीर का पूरा सपोर्ट कर रहे हैं. विद्या बालन से पहले आलिया भट्ट ने भी उनका समर्थन किया था. उन्होंने कहा था अपने फेवरेट को स्टार के बारे में कुछ भी निगेटिव नहीं सुनना चाहती हैं. अर्जुन कपूर ने भी अपने करीबी दोस्त रणवीर का पूरा समर्थन किया.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh