Crime News / आपराधिक ख़बरे

बधाई गाने के बहाने घर में घुसी महिलाओं ने बहू के जेवर लेकर फरार-जांच में जुटी पुलिस / पवई थाना


आजमगढ़। पवई थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में सोमवार की सुबह करीब 9.30 बधाई गाने के बहाने घर में घुसी महिलाओं ने घर की बहू के जेवर लेकर स्कार्पियो में बैठकर फरार हो गईं। महिलाएं खुद को किन्नर बताकर पहुंचीं थीं। सूचना मिलने पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार, पवई थाना क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी विनोद सिंह के दरवाजे पर सुबह स्कार्पियो रुकी तो आसपास के लोगों ने यह सोचकर ध्यान नहीं दिया कि कोई रिश्तेदार मिलने के लिए आया होगा। ड्राइवर को छोड़ पांचों महिलाएं वाहन से उतर गईं बरामदे में बैठे विनोद सिंह के नाती तुषार से पूछने लगीं कि परिवार में कोई लड़का पैदा हुआ है
इस पर तुषार ने बताया कि हमारी मामी को एक वर्ष पहले लड़की पैदा हुई थी। उसके बाद तीन महिलाएं बरामदे में बैठ गईं, जबकि दो घर में घुस गईं। घर में सामने मिली विनोद सिंह की बहू सुप्रिया जब तक कुछ समझ पातीं कि उनके गले से मंगलसूत्र व कान की बाली निकाल लिये। उसके बाद तेजी से बाहर निकलीं और कार में बैठकर भाग निकलीं। विनोद सिंह ने घटना की सूचना पवई पुलिस को दी, तो थानाध्यक्ष रत्नेश दुबे ने महिलाओं की तलाश शुरू की, लेकिन पता नहीं चल सका।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh