Latest News / ताज़ातरीन खबरें

आम आदमी पार्टी ने उदयपुर संभाग में चुनावी तैयारी की तेज


राजसमंद को कार्यकर्ता सवांद यात्रा (उदयपुर संभाग) में, राजस्थान के चुनाव प्रभारी करेंगे कार्यकर्ताओं से सवांद, नई जोइनिग से ले कर सदस्यता अभियान का होगा आगाज़, संभाग की समस्याओं को उठाने की बनेगी रणनीति’
आम आदमी पार्टी ने (उदयपुर) संभाग में चुनावों को ले कर गतिविधिया तेज कर दी है ! इसी कड़ी में कार्यकर्ता सवांद यात्रा 28 अप्रेल को उदयपुर आ रही है !

कार्यकर्ता सवांद यात्रा राजस्थान के चुनाव प्रभारी और द्वारका दिल्ली के विधायक विनय मिश्रा के नेतृत्व में 28 अप्रेल को उदयपुर पहुंचेगी  ! चुनाव प्रभारी सभी नए व पुराने कार्यकर्ताओं से मीटिंग कर संगठन को सुदृढ़ करने की शुरुआत करेंगे ! पार्टी से जुड़ने के इच्छुक नए कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात करेंगे ! इसके साथ ही नई जोइनिंग से ले कर सदस्यता अभियान के बारे में भी कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश प्राप्त होंगे ! 

विनय मिश्रा कार्यकर्ताओं से मिलकर संभाग की समस्याओं पर विस्तार से चर्चा करेंगे और इन  मुद्दों को ज़मीनी स्तर पर उठाने की रणनीतिक निर्देश देंगे ! आम आदमी पार्टी उदयपुर संभाग की मीटिंग एवं प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकसिटी प्रेस क्लब उदयपुर मैं हुई । इस दौरान प्रदेश कोऑर्डिनेटर दीपक मिश्रा, संभाग कोऑर्डिनेटर अमित वर्मा, मयंक जानी, पप्पू लाल कीर, राजेश चौहान, निर्भय सिंह, सुरेश सेन, मोहम्मद हनीफ, जाकिर हुसैन, सुमित विजय , हेमंत, विवेक अग्रवाल,नरेंद्र सुथार आदि उपस्थित थे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh