Latest News / ताज़ातरीन खबरें

पुलिसकर्मी ने रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, हालत गंभीर


आजमगढ़/वाराणसी। वाराणसी कमिश्नरेट के लालपुर-पांडेयपुर थाने में तैनात पुलिसकर्मी ने शनिवार तड़के रिवाल्वर से खुद को सिर में गोली मार ली। गंभीर हालत में सिपाही को बीएचयू स्थित ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। इस खौफनाक कदम को उठाने से पहले सिपाही ने अपने बेटे को सुसाइड नोट व्हाट्सएप पर भेजा था।
पुलिसकर्मियों के अनुसार सिपाही जशवंत सिंह ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया, इसकी तफ्तीश की जा रही है। आजमगढ़ के मेहनगर थाना क्षेत्र के ग्राम पवनी खुर्द निवासी जशवंत सिंह अपने बेटे को सुसाइड नोट व्हाट्सएप करने के बाद खुद को गोली मारी। माना जा रहा है कि छुट्टी नहीं मिलने के कारण अवसादग्रस्त थे। थाना प्रभारी द्वारा छुट्टी न दिए जाने और एक बेटे की बीमारी से परेशान थे। 15 अप्रैल को छुट्टी से वापस लौटे थे।
नाइट ड्यूटी से लौटने के बाद उठाया खौफनाक कदम
जशवंत सिंह पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास में रहते हैं। नाइट ड्यूटी के बाद वह वाहन चलाते हुए पहड़िया मंडी स्थित धर्मकांटा के समीप पहुंचे। नाइट अफसर सूर्यवंश यादव ने चाय पीने के लिए कहा तो जशवंत ने मना कर दिया और वो ड्राइविंग सीट पर ही बैठे रहे। कुछ ही देर बाद चाय पी रहे पुलिसकर्मियों ने गोली चलने की आवाज सुनी तो सहम गए।
भागकर वाहन के पास आए तो पाया कि ड्राइविंग सीट पर बैठे जशवंत सिंह लहूलुहान हाल में अचेत थे। सिर से खून बह रहा था। जीप के अंदर ही रिवाल्वर पड़ी थी। आननफानन साथी पुलिसकर्मियों ने घायल जशवंत को बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। सूचना पाकर उच्चाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। सिपाही जशवंत सिंह के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। फिलहाल जशवंत की हालत नाजुक बनी हुई है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh