Business News / ख़बर कारोबार

अब घर बैठे ही ग्राहकों को मिल जायेगा 35 लाख रुपए, SBI की इस स्कीम की जानिए डिटेल, पर्सनल लोन देने के लिए एक नई सेवा शुरू

बिज़नेस:SBI बैंक ने बैंक ने पर्सनल लोन देने के लिए एक नई सेवा की शुरू की है। जिसकी मदद से आप ग्राहकों को परेशान नहीं होना पड़ेगा और घर बैठे ही सारा काम हो जाएगा। तो अगर आप भी लोन आदि लेना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है।
एसबीआई के चेयरमैन दिनेश खारा ने दी जानकारी

इस बाबत एसबीआई के चेयरमैन दिनेश खारा ने इस पर विस्तृत जानकारी देते हुए बताया, ‘योनो पर अपने योग्य वेतनभोगी ग्राहकों के लिए रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट लोन सुविधा शुरू होने का ग्राहकों को बहुत फायदा होगा.

एक्सप्रेस क्रेडिट उत्पाद ग्राहकों को डिजिटल तरीके से बिना किसी झंझट के लोन लेने में सहायता करेगा. एसबीआई बैंकिंग को आसान बनाने के लिए ग्राहकों को पूरी तरह से डिजिटल बैंकिंग सुविधाएं प्रदान करने का प्रयास कर रहा है.’

कितना ले सकते हैं लोन?

बताते चलें कि अगर कोई व्यक्ति इस सुविधा का लाभ उठाकर लोन लेना चाहता है तो वह 35 लाख रुपए तक लोन ले सकता है। खास बात यह है कि सारा काम ऑनलाइन ही होगा। इसके लिए योनो ऐप ( YONO APP) का इस्तेमाल करना होगा। ‘रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट’नाम की यह सुविधा ग्राहकों के लिए काफी फायदेमंद साबित होगा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh