Latest News / ताज़ातरीन खबरें

'द कश्मीर फाइल्स' की टीम CM योगी से की मुलाकात, टैक्स फ्री करने के लिए आभार जताया

लखनऊ : कश्मीरी पंडितों के घाटी से पलायन पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' सुर्खियों में बनी हुई है। पीएम मोदी समेत कई दिग्गज नेताओं ने फिल्म की प्रशंसा की है। रविवार को द कश्मीर फाइल्स के कलाकारों ने मुख्यमंत्री आवास में कार्यवाहक सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। टीम ने फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने के लिए आभार जताया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अभिनेता अनुपम खेर ने उत्तर प्रदेश चुनाव में जीत की बधाई दी। इससे पहले फिल्म के कलाकारों जिसमें फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री, अनुपम खेर, पल्लवी जोशी ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल से मुलाकात की।

मुलाकात के बाद सीएम योगी ने टीम को बधाई देते हुए ट्वीट कर लिखा, फिल्म  ‘द कश्मीर फाइल्स’ मजहबी कट्टरता व आतंकवाद की अमानवीय विभीषिका को निर्भीकता से प्रकट करती है। निःसंदेह यह चलचित्र समाज व देश को जागरूक करने का काम करेगा। ऐसी विचारोत्तेजक फिल्म निर्माण के लिए पूरी टीम को बधाई देता हूं।

गौरतलब है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म में कश्मीरी पंडितों पर आतंकवादियों द्वारा किए गए अत्याचारों को दर्शाया गया है। इस फिल्म को उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में मनोरंजन कर से मुक्त किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस फिल्म की तारीफ कर चुके हैं। पूरे देश में ही इस फिल्म को लेकर खासी चर्चा है। कुछ लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh