Accidental News / दुर्घटना की खबरें

घर के पीछे पोखरे में डूबने से दो किशोरियों की दर्दनाक मौत गांव में पसरा मातम आइये जाने की कैसे....

गोधना पवई आजमगढ़//
        पवई थाना के ग्राम पंचायत ओरिल के चिरेमार गांव में पोखरी पर घूमने गयी  दो किशोरियों की पोखरी में डूबने से मौत हो गई। उनकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया है ।  परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।
 क्षेत्र के ओरिल ग्राम पंचायत के चिरेमार गांव निवासी नजमा 14 वर्ष पुत्री मो. ताहिर और फारेहा 13 वर्ष पुत्री अजीज मुंबई में अपने चाचा शकील के साथ रहकर पढ़ाई करती है। नजमा कक्षा नौ और फारेहा कक्षा आठ की छात्रा थी। 15 दिन पहले वह अपने चाचा के साथ अपने गांव घूमने के लिए आई थी। 
16 मार्च को उनका मुंबई जाने का टिकट था। रविवार को दो बजे  वह घर ‌पीछे स्थित पोखरी के किनारे घूमने के लिए गयी थी।  नजमा का पैर फिसल गया और पोखरी में जा गिरी । उसे बचाने के चक्कर में फारेहा भी पोखरी में गिर गई। जब तक उन्हें बचाया जाता तब पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गई। देर से जानकारी होने पर परिजनों ने दोनों किशोरियों को बाहर निकाला गया । उन्हें अम्बारी स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया मौत से परिवार में कोहराम मच गया है । जानकारी होने पर नव निर्वाचित विधायक रमाकान्त यादव  तत्काल पहुँचकर परिजनों को ढांढस बंधाया ।।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh