Politics News / राजनीतिक समाचार

सपा सुप्रीमो ने बीजेपी पर कसा तंज, बोले- छलिया बनाम बलिया का है ये चुनाव आखिर क्या है जो.....

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव  में गुरूवार को छठे चरण का मतदान होगा। जिसके लिए पार्टियों ने सभी तैयारियां कर ली है। छठे चरण का मतदान मंगलवार की शाम से बंद हो जाएगा। उससे पहले सभी पार्टियां अपनी पूरी ताकत झोंक देना चाहती है। इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बलिया की फेफना विधानसभा में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी वालों ने धोखा दिया और जनता को छला है। यह चुनाव छलिया बनाम बलिया का है। अपने बल से इन्हें धूल चटाने का काम करेंगे। अखिलेश कहते है कि कल पीएम और बड़े-2 नेता आए थे, भाषण तो सुने ही होगे। उनके सहयोगी भी जान गए है कि बीजेपी वाले झूठ बोलते है।उन्होंने कहा कि बीजेपी के छोटे नेता छोटा झूठ बोल रहे हैं, बड़े नेता बड़ा झूठ बोल रहे हैं और बीजेपी के सबसे बड़े नेता सबसे बड़ा झूठ बोल रहे हैं ।
 बलिया में अखिलेश ने कहा, बीजेपी के सहयोगी भी अब जान गए हैं कि बीजेपी के नेता झूठ बोलते हैं बीजेपी ने वादा किया था कि उनकी सरकार आने पर किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी लेकिन किसी किसान की आय दोगुनी नहीं हुई ये कोई छोटा मोटा चुनाव नहीं है ये चुनाव खुशहाली के लिए है ये चुनाव भारत के संविधान को बचाने के लिए है, ये चुनाव भारत का लोकतंत्र को बचाने के लिए है यह चुनाव छलिया बनाम बलिया का है
  बलिया के लोगों की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा, बलिया के लोगों का जोश देखकर लग रहा है कि छठे और सातवें चरण में बीजेपी का सफाया हो जाएगा. सपा सरकार में विकास की गति जो पहले थी, हम लोग विकास को और तेजी से आगे बढ़ाएंगे. बलिया की क्रांतिकारी धरती को नमन करता हूं. बलिया ने देश की राजनीति को हमेशा नई दिशा दिखाने का काम किया 11 लाख सरकारी पद भी खाली पड़े हैं जिसे समाजवादी पार्टी भर कर नौजवानों को नौकरी देने का काम करेगी. समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर संविदा पर किसी भी विभाग में कर्मचारी हों उनको रेगुलर किया जाएगा ।।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh