Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

आदिल ने छोड़ा राखी का साथ, अभिनेत्री ने मीडिया के सामने सौतन को दिया ये चैलेंज

बॉलीवुड हलचल : बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर सुर्खियों में रहती है। जहां एक तरफ अदाकारा अपनी मां की मौत के बाद एक बार फिर चर्चा में आ गई है। बीते दिनों राखी ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर बेवफाई का आरोप लगाया था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खुब वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में राखी अपनी शादी को बचाने की बात कहती दिखी थी। इसके अलावा उन्होंने चेतावनी दी कि जो उनके और आदिल के रिश्ते में आएगा, उसे वह नहीं छोड़ेंगी। अब इन सबके बीच आखिकार राखी ने अब अपनी सौतन का नाम सबके सामने ले लिया है।
राखी सावंत (Rakhi Sawant) के सोशल मीडिया से एक वीडियो आया है, जिसमें वो अपने पति आदिल खान के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। यही नहीं, उन्होंने इस वीडियो में अपनी सौतन का नाम भी ले लिया। राखी सावंतइस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि मैंने बहुत मौके दिए लेकिन अब फाइनली आदिल मुझे छोड़कर जा चुके हैं उस लड़की के पास। मैं ये देखना चाहती हूं कि तनू जो बीवी का नहीं हुआ वो तेरा भी नहीं होगा, चैलेंज। एक साल से वो मेरे साथ है, आज मेरे सीने में दर्द है, मेरे पति को तूने छीन लिया, मेर पति चला गया। मेरे पास सारे ऑडियो, वीडियोज हैं.. जो तुमने मुझे गालियां दीं। क्योंकि तुमको आदिल का सपोर्ट था। अब तो मैं मीडिया के सामने, जनता के सामने खुलकर आ चुकी हूं।
वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर इनके नाम की चर्चा शुरू हो गई है। आदिल और राखी के रिश्ते की बात करें तो दोनों ने आठ महीने पहले चोरी-छिपे शादी कर ली थी। राखी का कहना था कि आदिल ने उनसे शादी का सच छिपाने को कहा था। राखी ने आदिल से शादी करने के लिए अपना धर्म भी बदला और वो राखी से फातिमा बन गईं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh