Politics News / राजनीतिक समाचार

पूर्व बाहुबली सांसद रमाकांत यादव को सपा फूलपुर पवई विधान सभा से प्रत्याशी बनाया है उनके खिलाफ आप की किरन जायसवाल ने पर्चा भर कर इस सियासी सीट पर माहौल .....

फूलपुर-पवई विधान सभा क्षेत्र में सपा के पूर्व बाहुबली सांसद रमाकांत यादव के खिलाफ आखिरकार चुनावी रण में फूलपुर की बहू किरन जायसवाल उतर गई हैं। उन्होंने गुरुवार को आम आदमी प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उन्होंने कहा कि भयमुक्त समाज के साथ ही क्षेत्र का विकास ही उनकी प्रमुख चुनावी मुद्दा है।
फूलपुर कस्बा की निवासिनी आप उम्मीदवार किरन जायसवाल स्नातक तक की शिक्षा ग्रहण की हैं। पढ़ी लिखी के साथ ही वे राजनीति के अखाड़े में बिल्कुल नई हैं। आर्थिक रूप से भी अन्य प्रत्याशियों की तुलना में वह कमजोर हैं। उनके पति संतोष जायसवाल पेशे से पत्रकार हैं। गृहणी के रूप में उन्होंने सपा के बाहुबली प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरी हुई हैं। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद आप प्रत्याशी किरन जायसवाल ने कहा कि जिसे लोग बाहुबली मानते हैं, मैं नहीं मानती। बाहुबली वह होता है, जिनका क्षेत्र की जनता से मधुर संबंध हो और लोगों का आशीर्वाद के साथ हो जबकि एक ही परिवार का फूलपुर-पवई विधान सभा में अभी तक वर्चस्व रहा है, लेकिन उन्होंने क्षेत्र में कोई एक भी विकास कार्य किया है तो बताएं मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगी। उन्होंने कहा कि अगर क्षेत्र के मतदाताओं का आशीर्वाद मिला तो वे भयमुक्त समाज के साथ ही क्षेत्र की विकास के लिए हमेशा यहां के लोगों के साथ रहूंगी।।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh