Latest News / ताज़ातरीन खबरें

रामसूरत के प्रत्याशी बनाये जाने से माहुल में हर्ष, समर्थकों ने दागे पटाखे,खिलाये मिष्ठान

माहुल(आज़मगढ)रामसूरत राजभर के फ़ूलपुर पवई विधानसभा का भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी बनाये जाने से भाजपा कार्यकर्ताओं सहित उनके समर्थकों में हर्ष ब्याप्त है।सोमवार को जानकारी होने पर लोगो ने माहुल कस्बे के मुख्यचौक से लेकर पटाखे छोड़े और एक दूसरे को मिष्ठान खिलाया।
रामसूरत राजभर ने राजनीति की शुरुआत भारतीय जनता पार्टी से किया। उन्होंने 1996 और 2007 में दो बार फ़ूलपुर विधान सभा से और 1999 में आज़मगढ सदर लोकसभा सीट से भाजपा से चुनाव लड़े और 161878 वोट पाकर रमाकांत यादव से चुनाव हार गए।
जैसे ही फ़ूलपुर पवई विधान सभा से रामसूरत के पुनः प्रत्याशी बनाये जाने की सूचना मिली,वैसे ही भाजपा नेता सुजीत जायसवाल आंसू के नेतृत्व में लोग माहुल के मुख्य चौक पर सैकड़ो की संख्या में इकठ्ठा हो गए और बाजार में घूम घूम कर पटाखे छोड़ एक दूसरे को मिठाई खिलाया।
इस मौके पर सन्दीप राजभर रिंकू,राणा शर्मा,राममिलन अग्रहरी,राहुल शर्मा,अरशद खान, बृजेश यादव,विनोद राजभर,रवि शर्मा ,रंगेश आदि रहे।
  इसी तरह स्थानीय नगर स्थित भाजपा कार्यालय पर माहुल मंडल अध्यक्ष गौरव सिंह की अगुआई में रामसूरत राजभर के प्रत्याशी बनाये जाने पर मिस्ठान खिला कर खुशी जाहिर की गई।
इस मौके पर विधान सभा प्रभारी ऋषिकेश दुबे,धरणीधर पांडेय,श्यामसुंदर पांडेय,विनय पांडेय आदि रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh