Latest News / ताज़ातरीन खबरें

आगामी विधानसभा चुनाव को संपन्न कराने में बॉर्डर के जवानों ने फरहान कॉन्वेंट स्कूल में लिया ठहराव अत्यधिक ठंड का प्रकोप जारी

फूलपुर/ आजमगढ़ : आगामी विधानसभा चुनाव संपन्न कराने को लेकर 2022 अत्यधिक पड़ रही ठंड के प्रकोप में, बॉर्डर के जवानों को अलग-अलग जिलाओं में स्कूलों पर बॉर्डर के जवानों को तैनात किया जा रहा हैं। वही फूलपुर के फरहान कन्वेंट स्कूल में बॉर्डर के जवानों के लिए रुकने के लिए अच्छी व्यवस्था की गई है। क्योंकि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तेजी से संपन्न कराने में जवानों की मेन भूमिका नजर आती है जहां फ़्लैग रूट मार्च करके लोगों के बीच सुरक्षा और शांति का भरोसा दिलाना ।
  उत्तर प्रदेश सरकार में 144 आचार संहिता लागू है वहीं फूलपुर क्षेत्र में कहीं कोई घटना ना हो जाए और तो और हर तरफ शांति बना रहे ऐसे में जवानो की तैनाती की जा रही है। जवानों का कहना है कि जवानों का काम लोगों की सुरक्षा करने व चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से स्थानीय प्रशासन की मदद कर सफल बनायें रखने के लिए तैनात किया जाता है साथ मे 144 धारा को जनता उल्लंघन ना कर सके अगर जनता उल्लंघन करती है तो उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।
जहां नए साल आते ही कड़ाके की ठंड ने अपना कहर बढा दिया है ।एक तरफ मौसम की कड़ाके की ठंड तो एक तरफ हल्की बारिश के साथ हवा का चलना जारी है और आज का मौसम 17 सेल्सियस डिग्री का तापमान रहा। जिससे हल्की हवा के साथ मालूम पड़ रहा है कि ठंड नहीं बर्फ पड़ रहा है, और सुबह से शाम हो जा रही है जो इसी ठंड के कारण ठिठुरन गलन अत्यधिक बढ़ चुका है और इसी बीच आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को होना तय है,
चौक चौराहा पर सरकारी आलव का कोई सुविधा अभी तक अधिकारियों द्वारा नहीं दिया गया है जिससे आम जनता, व चौक चौराहों नुक्कड़ पर दुकानदार परेशानियों का सामना झेल रहे हैं , वहीं आगामी चुनाव को लेकर लोगों में मजेदार चर्चाओं का सिलसिला जारी है ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh