Politics News / राजनीतिक समाचार

चुनावी मौसम में जातिवाद का टूरिज्म करने निकले विपक्षी नेताओं के मंसूबे नही होंगे कामयाब: प्रियंक पाण्डेय


●भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी का गृह जनपद आगमन पर पार्टी ने किया जोरदार स्वागत

सुलतानपुर।भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सहमीडिया प्रभारी प्रियंक पांडेय के अपने गृह जनपद सुलतानपुर आगमन पर पार्टी के जिला अध्यक्ष डा.आरए वर्मा के नेतृत्व में जिला पदाधिकारियों सहित कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह जोरदार स्वागत किया।उन्होंने कहा कि चुनावी मौसम में जातिवाद का टूरिज्म करने निकले विपक्षी नेताओं के मंसूबे नही कामयाब होंने देंगे।

पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए प्रदेश सहमीडिया प्रभारी प्रियंक पांडे ने कहा कि जातिवाद का मिथ्यक हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 2014 में ही तोड़कर सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के साथ राष्ट्र को परमवैभव की ओर ले जाने का कार्य प्रारंभ किया। पत्रकारों के द्वारा बसपा नेता सतीश चन्द्र मिश्रा के द्वारा जगह जगह ब्राहमण सम्मेलन किये जाने के सवाल पर कहा कि चुनावी मौसम में कुछ लोग टूरिज्म करने निकले है जो समाज को जाति, वंश और समुदाय में बांटने की कोशिश कर राष्ट्र को कमजोर करना चाहते है लेकिन उनके इन मंसूबे को भारतीय जनता पार्टी कामयाब नहीं होने देंगी। उन्होंने अपने ग्रह जनपद में हुए अभूतपूर्व स्वागत से अभिभूत होते हुए पार्टी नेताओं सहित कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया।

भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी व सह मीडिया प्रभारी अशोक सिंह ने संयुक्त रूप से बताया कि प्रदेश का सह मीडिया प्रभारी बनने के बाद अपने गृह जनपद सुलतानपुर पहुंचे श्री पाण्डेय का असरोगा टोल प्लाजा से शुरू हुआ स्वागत का सिलसिला अमहट होते हुए विजेथुआ महावीरन तक जारी रहा।विजेथुआ पहुंच कर उन्होंने हनुमान गढ़ी में हनुमान जी के सामने मत्था टेक कर आर्शीवाद लिया।पार्टी कार्यालय पर आयोजित अभिनन्दन समारोह को संबोधित करते हुए डा.आरए वर्मा ने कहा कि प्रियंक पांडे ने अपनी मेहनत, निष्ठा व पार्टी के प्रति समर्पण भाव के कारण प्रदेश की टीम में जगह बनाई है।आज पार्टी का यह स्वर्णिम काल है इसका उपयोग सबको करना चाहिए। यह भाजपा है यहा कार्य की पहचान है।संचालन जिला उपाध्यक्ष सुनील वर्मा ने किया जबकि प्रदेश सहमीडिया प्रभारी का जिलाध्यक्ष सहित जिला महामंत्री विजय त्रिपाठी, जिला उपाध्यक्ष आनन्द द्विवेदी, जिला मंत्री आशीष सिंह रानू, युवा मोर्चा अध्यक्ष रामेन्द्र प्रताप सिंह,नगर अध्यक्ष आकाश जायसवाल, सुधांशु सिंह, रवि सिंह आदि प्रमुख लोगों ने किया।इसके पूर्व श्री पाण्डेय का अमहट पहुँचने पर जिलाध्यक्ष डा.आरए. वर्मा की अगुवाई में जिला उपाध्यक्ष आलोक आर्या, पूजा कसौधन, चन्दन नारायण सिंह, अजादार हुसैन,मो. डाबर खां,असगर खां, सौरभ पाण्डेय,आशीष मिश्रा,जंग बहादुर सिंह सहित पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।तत्पश्चात श्री पाण्डेय का जिला अस्पताल चौराहा, बरौसा, पाण्डेबाबा, मोतिगरपुर, कादीपुर, सूरापुर, करौंदीकला, बिजेथुआ, चांदा, लंभुआ व भदैंया सहित एक दर्जन से अधिक स्थानों पर कार्यकर्त्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh