Latest News / ताज़ातरीन खबरें

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल और बेटी कोरोना संक्रमित, होम आइसोलेशन में...

बड़ी ख़बर : समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और बेटी टीना यादव कोरोना पॉजिटिव पायी गई हैं. डिप्टी सीएमओ लखनऊ ने इसकी पुष्टि की है. फिलहाल दोनों होम आइसोलेशन में हैं
मिली जानकारी के मुताबिक, अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और बेटी टीना यादव को कोई गंभीर सिमटम नहीं है. शुरुआती जांच में दोनों पॉजिटिव आई हैं. डिप्टी सीएमओ मिलिंद वर्धन ने इसकी पुष्टि की है. फिलहाल डिंपल यादव और उनकी बेटी घर में आइसोलेशन में हैं.
बता दें, 14 अप्रैल को सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी कोरोना की दूसरी लहर के दौरान संक्रमित हो गए थे. उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था. इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी थी.
अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा था, अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है. पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें. उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है.
बता दें, बीते 24 घंटे में उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के 23 नए मामले सामने आए हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए एक बार फिर योगी सरकार हरकत में आ गई है. सरकार ने अस्पतालों में बेडों की संख्या दोगुना करने के निर्देश दिए हैं. फिलहाल, प्रदेश में कोरोना वायरस के एक्टिव मामलों की संख्या 211 है.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh