Latest News / ताज़ातरीन खबरें

बाइक ने मारी टक्कर, बाल बाल बची जान ग्रामीणों ने वाहन चालक को दबोच कर किया पुलिस के हवाले,पुलिस मामले की छानबीन में जुटी : जौनपुर


करंजाकला जौनपुर। सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के सिद्धीकपुर गांव के एक 10 वर्षीय बालक,बाइक से टक्कराने से गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहन और वाहन चालक को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन कर रही है।

सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र सिद्धीकपुर गांव के निवासी मोहम्मद तौहिद का 10 वर्षीय पुत्र मोहम्मद आरिफ दोपहर सिद्धिकपुर स्टेट बैंक के पास सड़क पार कर रहा था तभी कोठवार के तरफ से तेज गति से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी और मोहम्मद आरिफ गंभीर रूप से घायल हो गया ग्रामीणों ने तुरंत वाहन चालक को धर दबोचा और पुलिस प्रशासन को घटना की जानकारी दे दी वही आरिफ की हालत बिगड़ते देख परिजनों ने आनन-फानन में उसे प्राथमिक चिकित्सा केंद्र करंजकला पर ले गाय जहां चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर होते देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां उसका इलाज कराया गया और चिकित्सकों ने उससे खतरे से बाहर बताया जिसे सुनकर परिजनों ने राहत की सांस ली वही सूचना पर पहुंची पुलिस वाहन और वाहन चालक को कब्जे में लेकर को मामले की छानबीन कर रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh