Politics News / राजनीतिक समाचार

डॉ कृष्णमुरारी विश्वकर्मा पर भाजपा का बढ़ा विश्वास, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य के बतौर पिछड़ा वर्ग मोर्चा में किया मनोनीत

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ0 कृष्णमुरारी विश्वकर्मा को भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य मनोनीत किया गया है। जिसके बाद से भाजपा कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल बना हुआ है बतादेंकि, डॉ0 कृष्णमुरारी दीदारगंज विधानसभा क्षेत्र से 2017 में भाजपा के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुके हैं। वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य के बतौर अपनी जिम्मेदारी निभा चुके है साथ में डॉ कृष्णमुरारी विश्वकर्मा दर्जा प्राप्त राज्यमन्त्री भी रह चुके हैं।
आज़मगढ़ जिले के बिन्द्राबाजार निवासी डॉ0 कृष्णमुरारी विश्वकर्मा की आजमगढ़ जिले सहित पूरे प्रदेश में अपनी अलग पहचान है। उनके कार्यों में सबसे लोकप्रिय कार्य "प्रत्येक दिन अपने बिन्द्राबाजार स्थित आवास पर जनसुनवाई का कार्य, साथ मे लगातार क्षेत्र में आम जनता के बीच भ्रमण, और सबसे खास बात कि, बहुत सारे पीड़ित लोग अपनी अर्जी लेकर डॉ कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा को अक्सर पूछते हुए निश्चित स्थान पर पहुंचते हैं जिनकी मदद के लिए पूर्व मंत्री अधिकारियों से वार्ता करके पूरी तरह सहयोग करते हैं।" अब डॉ कृष्णमुरारी विश्वकर्मा को देश के सबसे बड़ी पार्टी में राष्ट्रीय कार्यकारिणी में सम्मिलित होने का अवसर मिला है एक तरह से कहा जा सकता है कि, भाजपा ने आगामी चुनाव में डॉ कृष्णमुरारी विश्वकर्मा के कंधों पर एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh