Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

IND VS AUS 2ND TEST: दूसरे दिन का खेल खत्म, 1 विकेट खोकर ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 62 रन

IND VS AUS 2ND TEST: दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म चुका है। भारत ने अपनी पहली पारी में 262 रनों से पर सिमट गई। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 263 रनों पर सिमट गई है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया की टीम ने एक विकेट खोकर 61 रन बना लिए है। साथ ही कंगारू टीम भारत से 62 रन आगे और उसके नौ विकेट बचे हुए हैं। साथ ही तीन दिन का खेल भी बाकी है।
पहली पारी में भारत की बल्लेबाजी कुछ खास नहीं कर पाई। टीम इंडिया की तरफ से भारत अक्षर पटेल में शानदार बल्लेबाजी कर 71 रनों की बेहतरीन पारी खेली है। साथ ही विराट कोहली ने 44 रनों की पारी खेली। इसके अलावा भारत का बल्लेबाज कुछ ज्यादा नहीं कर पाए। दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज तेजी से रन बना रहे है। मैच में भारत की पारी के दौरान मैथ्यू कुन्हैनमैन की गेंद पर विराट कोहली (virat kholi) को अंपायर ने एलबीडब्ल्यू(LPW)  आउट दिया। अंपायर के इस फैसले पर विवाद खड़ा हो गया। साथ ही विराट कोहली भी नाखुश दिखाई दिए।
दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया का पहला विकेट 23 रन पर गिरा है। रवींद्र जडेजा की गेंद पर श्रेयस अय्यर ने शानदार कैच पकड़कर पहली पारी के हीरो उस्मान ख्वाजा को चलता किया। उस्मान ख्वाजा ने 13 गेंद में छह रन बनाए। अब ट्रेविस हेड के साथ मार्नस लाबुशेन क्रीज पर हैं। सात ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर एक विकेट पर 30 रन है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh