Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

BCCI का बड़ा ऐलान! वर्ल्ड कप 2023 से पहले इस खिलाड़ी का पत्ता गोल

स्पोर्ट्स: वनडे वर्ल्ड कप 2023से पहले भारतीय टीम के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। दाएं तरफ टीम के स्टार तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा विश्व कप से बाहर हो गए हैं। वहीं दूसरी तरफ कृष्णा अपने स्ट्रेस फ्रैक्चर से जुड़ रहे हैं। कृष्णा बीते करीब 6महीने से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं। वहीं उन्होंने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच अगस्त 2022में जिंबाब्वे के खिलाफ खेला था।

बता दे कि कृष्णा फिलहाल नेशनल क्रिकेट एकेडमी में मौजूद है।आई पी एल 2023शुरू होने में अब करीब 1महीने का समय बाकी है और अभी तक उन्होंने दोबारा गेंदबाजी करनी शुरू नहीं की है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि कृष्णा 2023वर्ल्ड कप में अपना प्रदर्शन नहीं दिखा पाएंगे।वही गोपनीयता की शर्त पर बीसीसीआई के एक सोर्स के द्वारा जानकारी सामने आई है कि प्रसिद्ध को स्ट्रोक फ्रैक्चर है और चोट के इस विशेष रूप के मामले में आप संभावित वापसी की तैयारी नहीं दे सकते हैं।

सोर्स का कहना है कि हर खिलाड़ी का बॉडी टाइप अलग होता है और रिकवरी प्रक्रिया में समय लगता है। यह 6 महीने से 1 साल के बीच कुछ भी हो सकता है। प्रसिद्ध के मामले में,वह अभी भी खेलने के लिए पूरी तरह से फिट नहीं है और यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह पूरे घरेलू सत्र में भी बाहर रहे हैं। कृष्ण रणजी ट्रॉफी में कर्नाटक की ओर से खेलते हैं। इसके साथ ही आईपीएल में वह राजस्थान रॉयल्स की ओर से भी खेल चुके हैं।अब देखने वाली बात यह होगी कि वह कब क्रिकेट में वापसी कर सकेंगे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh