Latest News / ताज़ातरीन खबरें

रोटरी क्लब सुल्तानपुर ट्रांसगोमती ने मनाया विश्व साक्षरता दिवस पर बांटे गए मास्क और सनराइजर्स

सुल्तानपुर : रोटरी क्लब सुल्तानपुर ट्रांसगोमती द्वारा आज दिनांक 8 सितंबर विश्व साक्षरता दिवस के अवसर पर प्राथमिक विद्यालय भाई प्रथम में बच्चों को मास्क सैनिटाइजर, हैंडवॉस और बिस्किट वितरित कर कोरोना की तृतीय लहर से सावधान रहने का संदेश दिया गया।
रोटरी क्लब सुल्तानपुर ट्रांसगोमती के सदस्यों द्वारा विद्यालय पहुंचकर बच्चों की सभा में साक्षरता के महत्व पर प्रकाश डाला गया और लंबे समय अंतराल के बाद स्कूल खुलने और कोरोना संक्रमण से बचने के उपायों पर चर्चा की गई। प्रधानाचार्य बृजेश सिंह ने हैंडवास और सैनिटाइजर प्राप्त किया और विद्यालय की नवीनतम व्यवस्थाओं से रोटरी सदस्यों को परिचित कराया। रोटरी क्लब सुल्तानपुर ट्रांसगोमती के अध्यक्ष जी पी सिंह, सचिव शैलेंद्र चतुर्वेदी एडीजी संतोष सिंह, रोटेरियन एसबी सिंह और रोटेरियन चंद्रमोहन धवन ने बच्चों को मास वितरित किए।
सचिव शैलेंद्र चतुर्वेदी ने बच्चों के अक्षर ज्ञान का परिचय प्राप्त किया और जीवन में साक्षरता के महत्व को समझाया। एडीजी संतोष सिंह ने प्रधानाचार्य को विद्यालय की हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।
एडीजी संतोष सिंह ने विद्यालय में सफाई और सोशल डिस्टेंसिंग के पालन पर खुशी व्यक्त किया, जबकि रो एसबी सिंह ने छात्र छात्राओं को अपने आस-पड़ोस में निरक्षर व्यक्तियों का सहयोग करने व उनको साक्षर बनाने की दिशा में कार्य करने का सुझाव दिया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh